Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अक्षय कुमार “पृथ्वीराज” की संयोगिता बनी है मानुषी छिल्लर

0 2

मुम्बई से शामी एम इरफ़ान की रिपोर्ट। यश राज फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही सबसे बड़ी बजट की ऐतिहासिक फिल्म “पृथ्वीराज” निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। पृथ्वीराज के रूप में बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार हैं और उनकी जीवन- स॔गिनी संयोगिता की भूमिका में 2017 में मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर हैं। मानुषी बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले नए चेहरों में से एक रही हैं और उन्हें इस फिल्म से शानदार लॉन्च बॉलीवुड में मिल रहा है।

हाल ही में मानुषी ने अपने बॉलीवुड करियर के पहले गाने की शूटिंग पूरी करी है और वह सेट पर लगातार सीखने के अनुभव से खुश हैं। बहुत से लोग नहीं जानते, मानुषी एक प्रशिक्षित कुचिपुड़ी नर्तकी है और उसने युगल राजा और राधा रेड्डी और कौशल्या रेड्डी से प्रशिक्षण लिया है। मानुषी बताती हैं कि शास्त्रीय नृत्य में उनके इस प्रशिक्षण की वजह से उन्हें पृथ्वीराज में गीत को आत्मविश्वास से पेश करने में मदद मिली है। वह कहती है कि, मैं अपने माता-पिता की शुक्रगुजार हूं कि बचपन में उन्होंने मुझे नाचने के लिए धकेल दिया। मेरे निर्देशक और कोरियोग्राफर मेरे डांस से खुश हुए तो मैंने महसूस किया कि बचपन की सीख सफल रही। मुझे आशा है कि दर्शक मेरी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे और मुझे आशीर्वाद देंगे, क्योंकि मैंने इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।

आपको बता दें कि, “पृथ्वीराज” फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के साथ स॔जय दत्त, मानव विज, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तँवर, गोविन्द पांडे आदि कलाकार अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को डाॅ चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। जिन्होंने इससे पूर्व “पिंजर” और “चाणक्य”का निर्देशन किया था। इसमें संगीत इलैयाराजा का है और सिनेमाटोग्राफर हैं संतोष थुुन्डिईल। दुनिया भर में यह फिल्म 13 नवम्बब 2020 को दिवाली पर वाईआरएफ द्वारा रिलीीज की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.