Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

अमिताभ की कविता में आया जबलपुर।

0 60


जमकर हो रहा सराहना ।

अमिताभ ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है जिसमें तमाम अलग-अलग काम करने वाले लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने कविता लिखी है। कोरोना काल में मास्क पहनना और एक-दूसरे से निश्चित दूरी बनाए रखना अब न्यू नॉर्मल बन चुका है. लोग इन चीजों का पालन भी कर रहे हैं लेकिन अब भी तमाम लोग ऐसे हैं जो कोरोना वायरस को हंसी खेल समझ रहे हैं और वो मास्क पहनने जैसी बुनियादी चीजों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. ऐसे लोगों को मास्क पहनने का संदेश देते हुए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता शेयर की है।
अमिताभ ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है जिसमें तमाम अलग-अलग काम करने वाले लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा…
“कमला के कानों पर, विमला के कानों पर,
शर्मा के कानों पर , मिश्रा के कानों पर,
छुटभैये के कानों पर, बाहुबली के कानों पर ,
रायपुर के Romeo के, जबलपुर की Juliet के
अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के,
चाची और ताई के, भतीजी और भाई के,
नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के,
सब के कानों पे एक जिम्मेदारी है,
और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं,
उसे बख़ूबी निभा रहे हैं,
फिर आप mask क्यूं नहीं लगा रहे हैं ?
जनहित में जारी,कानों पे ज़िम्मेदारी.

लोगों ने जमकर की तारीफ – अमिताभ बच्चन की इस कविता को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं. कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने अमिताभ द्वारा लिखी इस कविता की खूब तारीफें की हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “बहुत सुंदर तरीके से समझाया है आपने.” एक अन्य ने लिखा, “वाह वाह क्या खूब लिखा है आपने.” वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के खाते में कई फिल्में हैं जिनकी शूटिंग अभी पेंडिंग पड़ी हुई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.