Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आज जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 392, स्‍वस्‍थ्‍य हुए 309,पांच डिस्चार्ज

0 6

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और विक्टोरिया अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग से आज शनिवार की शाम मिली जाँच रिपोर्ट्स में कोरोना के तीन और पॉजिटिव प्रकरण पाये गये हैं । इनमें ए सी इंस्टालेशन का काम करने वाला राम मंदिर के पीछे बड़ी ओमती निवासी 22 वर्षीय युवक शामिल है । दो अन्य कोरोना पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में एक 46 वर्ष एवं एक 40 बर्ष का पुरुष है ।

कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर पांच की छुट्टी

तीन को भेजा गया घर, दो दूसरे वार्ड में शिफ्ट

जबलपुर में कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर आज शनिवार को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्‍पेशिलिटी हॉस्पिटल से पांच व्‍यक्तियों को डिस्‍चार्ज किया गया है। इनमें से तीन व्‍यक्तियों को अस्‍पताल से छुट्टी देकर घर भेजा गया है। जबकि दो व्‍यक्यिों को दूसरी गंभीर बीमारियों के ईलाज के लिये मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

मेडीकल कॉलेज से कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर डिस्‍चार्ज किये गये व्‍यक्तियों में बलदी कोरी की दफाई शीतालामाई वार्ड निवासी 42 वर्षीय महिला, रश्मि प्रिंटर कछियाना चौक लार्डगंज निवासी 19 वर्ष का युवक, व्‍हीकल स्‍टेट सेक्‍टर-2 टाईप-3 निवासी 61 वर्ष का पुरूष, सर्फाबाद रजाचौक गोहलपुर निवासी 80 वर्षीय वृद्ध एवं बाजार वार्ड पाटन निवासी 52 वर्षीय महिला शामिल है। इनमें से रजा चौक गोहलपुर के 80 वर्षीय वृद्ध तथा बाजार वार्ड पाटन निवासी 52 वर्षीय महिला को दूसरी गंभीर बीमारियों के उपचार के लिये मेडीकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव 40 वर्षीय व्यक्ति अन्ना मोहल्ला सर्वोदय नगर का निवासी है । जबकि 46 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति बजरंग नगर करमेता का रहने वाला है और पेशे से होम्योपैथी डॉक्टर है । कृषि उपज मंडी के पास इनकी क्लिनिक है । ये 14 जून को दिल्ली से आये थे और अभी विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं ।

कोरोना से स्‍वस्‍थ्‍य होने पर डिस्‍चार्ज किये गये इन पांच व्‍यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में अब तक मिले 392 कोरोना संक्रमितों में से 309 स्‍वस्‍थ्‍य हो चुके हैं। जबलपुर में कोरोना से 14 लोगों की मृत्‍यु हुई है। यहां कोरोना के एक्टिव केस 69 हैं।
राँझी बस्ती कन्टेनमेन्ट जोन से मुक्त

जबलपुर में पिछले इक्कीस दिनों से कोरोना का कोई नया प्रकरण नहीं मिलने पर राँझी बस्ती को कन्टेनमेन्ट जोन से मुक्त कर दिया गया है । इस बारे में आज शनिवार को आदेश जारी कर दिया गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.