Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आज पाँच व्यक्ति हुए डिस्चार्ज,पॉजिटिव की संख्या हुई 235 और स्वस्थ हुए 176

0 31

मदार टेकरी हनुमानताल क्षेत्र में मिला पॉजिटिव

जबलपुर। कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शनिवार 30 मई को पाँच व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । पाँचो को नई गाइडलाइन के मुताबिक दस दिन की आइसोलेशन की अवधि पूरी होने और कोई लक्षण नहीं दिखाई देने पर डिस्चार्ज किया गया है । इनमें से एक अतहर मंसूरी उम्र 42 बर्ष को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से और चार सानिया खान उम्र 15 बर्ष, फातिमा खान उम्र 30 बर्ष, आयशा खान उम्र 45 बर्ष एवं जीशान खान उम्र 17 बर्ष को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से छुट्टी दी गई है ।
इन सभी को अगले सात दिनों के लिये सुखसागर क्वारेन्टीन सेंटर में रखा जायेगा । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अभी तक कोरोना पॉजीटिव पाये गये 235 लोगों में से स्वस्थ होने वाले व्यक्तियों की संख्या 176 हो गई है और 9 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 50 हो गये हैं ।

जबलपुर में मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज दोपहर मिली 23 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इनमें एक 65 बर्ष की महिला और एक 45 बर्ष का पुरुष शामिल है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 235 हो गई है ।

पॉजिटिव पाई गई महिला हनुमानताल थाने के पीछे खाई मोहल्ला की निवासी है। । जबकि पॉजिटिव पाया गया पुरुष सामुदायिक भवन ओमती का रहने वाला है और उसका गुरन्दी में कबाड़ का काम करता है । दोनों स्वास्थ सम्बन्धी समस्याओं को लेकर 29 मई को विक्टोरिया अस्पताल अपनी जाँच कराने पहुँचे थे। इसी दिन इनके सेम्पल भी लिये गये थे।

जबलपुर में आईसीएमआर और मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज शनिवार की शाम मिली 111 सेम्पल की रिपोर्ट में एक व्यक्ति को पॉजिटिव पाया गया है । कोरोना पॉजिटिव मिले व्यक्ति की उम्र 75 बर्ष है और वह मदार टेकरी हनुमानताल क्षेत्र का निवासी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.