Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आज सुखसागर से छह, मेडिकल अस्पताल से एक डिस्चार्ज

0 43

आज की रिपोर्ट में देखे कितने लोग हुए पॉजिटिव

जबलपुर। सुखसागर कोविड केयर सेंटर से आज बुधवार 3 जून को कोरोना से स्वस्थ होने पर छह व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । नई गाईड लाइन के अनुसार डिस्चार्ज किये गये सभी छह व्यक्तियों को घर मे क्वारन्टीन की सुविधा नहीं होने की वजह से सात दिनों के लिये सुखसागर स्थित क्वारन्टीन सेंटर में रखा जायेगा । सुखसागर से आज डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रहे दूसरे राज्य के दो व्यक्ति भी शामिल हैं , जिनके यहाँ सेम्पल लिये गये थे और परीक्षण में पॉजिटिव पाये जाने के बाद उपचार हेतु सुखसागर में भर्ती किया गया था ।

आज कोरोना से स्वस्थ होने पर कुल सात व्यक्ति डिस्चार्ज किये गए थे । लेकिन रिपोर्ट में पांच व्यक्तियों का ही डिस्चार्ज दर्शाया गया है । क्योंकि दो ऐसे व्यक्ति जो अन्य राज्य के थे और चूंकि उन्हें जबलपुर में पाए गये पॉजिटिव व्यक्तियों में शामिल नही किया गया था । इसलिये उन्हें जबलपुर के कोरोना से स्वस्थ हुए व्यक्तियों में भी शामिल नही किया गया है । इसी प्रकार एक व्यक्ति जिसे दो बार डिस्चार्ज दिखा दिया गया था और इस मामले में संबंधितों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किये गये थे ,उसे भी इस रिपोर्ट में कम कर दिया गया है ।

मेडिकल से भी स्वस्थ होने पर एक को छुट्टी

जबलपुर में मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से भी कोरोना से स्वस्थ होने पर आज बुधवार को एक व्यक्ति को डिस्चार्ज कर दिया गया । साउथ मिलौनीगंज निवासी 68 बर्ष के इस व्यक्ति को आइसोलेशन की अवधि पूरी होने पर सीधे घर भेजा गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.