Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आठ व्यक्तियों को किया गया डिस्चार्ज,तीन कन्टेनमेन्ट जोन डिनोटिफाई, कोरोना संक्रमित हुए 430

0 39

जबलपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने पर आठ व्यक्तियों को आज अस्पताल से छुट्टी दी गई है । स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज हुये मरीजों में इंदिरा हाई स्कूल माढ़ोताल निवासी 60 वर्षीय महिला को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से छुट्टी दी गई है । विक्टोरिया अस्पताल के कोविड वार्ड से आज चार व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । चारों डुमना रोड स्थित ट्रिपल आई टी में रहने वाले एक ही परिवार के सदस्य हैं । इनमें तीन महिला और एक पुरुष सदस्य शामिल है । वहीं सुखसागर कोविड केयर सेंटर से कोरोना के तीन मरीजों को स्वस्थ होने पर छुट्टी दी गई है । सुखसागर कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में भानतलैया प्रेमसागर रोड हनुमानताल निवासी 47 वर्ष की महिला, आईटीआई माढ़ोताल निवासी 20 वर्ष का युवक एवं आगाचौक स्थित निजी अस्पताल की 21 वर्षीय लैब टेक्नीशियन शामिल है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमित मिले 430 व्यक्तियों में से 344 स्वस्थ हो चुके हैं और 14 लोगों की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस 69 हो गये हैं ।

जबलपुर में मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज शुक्रवार की रात मिली जाँच रिपोर्ट्स में एक और व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव मिला व्यक्ति तीस वर्षीय आदर्श नगर शहीद अब्दुल हमीद वार्ड का निवासी है । ये सैन्य कर्मी हैं और 21 जून को सिलीगुड़ी से जबलपुर लौटे थे । जबलपुर -में मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से शुक्रवार की देर रात मिली जाँच रिपोर्ट्स में कोरोना के दो और पॉजिटिव प्रकरण सामने आये है । नये कोरोना संक्रमितों में उड़या मोहल्ला दुर्गा चौक निवासी 50 वर्षीय महिला और उनकी 24 वर्ष की बेटी शामिल है । दोनों तहसील कार्यालय के समीप चाय का स्टॉल लगाने वाले के सम्पर्क में आने वालों में शामिल है जो पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है ।

तीन कन्टेनमेन्ट जोन डिनोटिफाई

जबलपुर में बीते 21 दिनों से कोरोना वायरस के संक्रमण का कोई नया प्रकरण नहीं मिलने पर तीन कन्टेनमेन्ट जोन को डिनोटिफाई कर दिया गया है । कन्टेनमेन्ट से मुक्त किये गये क्षेत्रों में रद्दीचौकी , बड़ी ओमती और आजाद नगर गोकलपुर शामिल हैं । जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने इन तीनों कन्टेनमेन्ट जोन को डिनोटीफाई करने के आदेश आज शुक्रवार को जारी कर दिये हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.