Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

आपातकालीन 108 जननी एक्सप्रेस सेवा को बंद करने की चेतावनी।

0 23

जिम्मेदार अफसरों और राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन द्वारा की जा रही है उपेक्षा।

जबलपुर। एंबुलेंस सेवा का एक मरीज के लिए क्या महत्व होता है यह उस मरीज के परिजनों से जिन पर एक-एक पल भारी पड़ रहा हो मरीज हर पल मौत के मुंह में जा रहा हो।

सरकारी व्यवस्थाओं की लापरवाही तो देखिए जनाब इन जरूरी सेवाओं का संचालन करने वाले जननी एक्सप्रेस और 108 एंबुलेंस सेवा लोगों को प्रदान करने वाले अपने हालात से दुखी और परेशान होकर हड़ताल की चेतावनी देने पर मजबूर हुए हैं।
चेन्नई एक्सप्रेस चालक संघ 108 एंबुलेंस मध्य प्रदेश के आह्वान पर प्रदेश भर में ये आपातकालीन सेवा अनिश्चितकाल के लिए पूर्णता बंद होने जा रही है इसकी मुख्य वजह शासन से अनुबंधित संस्था चिकित्सा हेल्थ केयर लिमिटेड के द्वारा समय पर वंडर का भुगतान न करना और अनुबंध के नियमों के विपरीत हर माह भुगतान से भारी सर्विस पेनल्टी का काटना है साथ ही संस्था में पदस्थ अधिकारियों का अड़ियल रवैया भी समस्या पैदा कर रहा है इसकी जानकारी संस्था के अधिकारियों तथा राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन को भी है पर उन्होंने इन समस्याओं का समाधान करना जरूरी नहीं समझा। इससे आजिज आकर संस्था ने सेवाएं बंद करने का फैसला लिया इस अवसर पर जबलपुर के वेंडर्स ने कलेक्ट्रेट में आकर ज्ञापन सौंपा। संस्थापक एवं संरक्षक आजम खान, प्रदेश अध्यक्ष अमित घोमरकर, उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह परिहार, महासचिव वैभव श्रीवास्तव, महामंत्री संजय ठाकुर, कोषाध्यक्ष महफूज खान, शमीम खान,

Leave A Reply

Your email address will not be published.