Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

खैरा पलारी क्षेत्र में जारी है शराबियों का आतंक, देर रात तक लगी रहती है शराबियों की टोली

0 29

सिवनी। खैरा पलारी (रवि चक्रवर्ती)ग्राम में इन दिनों शराबियों का आतंक मंडरा रहा है। जिससे ग्राम के आम नागरिकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।राष्टीय बजरंग दल मंडल के कार्यकर्ताओं के द्वारा जाकर के देखा गया तो गांव में कई जगह शराबियों के द्वारा फैलाएं गए शराब की बोतल, पानी पाउच, बीड़ी- सिगरेट, कुरकुरे एवं नमकीन आदि दिखा।
राष्ट्रीय बजरंगदल द्वारा आज पुलिस चौकी खैरा पलारी में अवैध शराब की धड़ल्ले से हो रही बिक्री के चलते पलारी चौकी प्रभारी एसआई हेमंत बावरिया को ज्ञापन सौंपते हुए कहा की क्षेत्र में हो रही अवैध शराब बिक्री पर जल्द से जल्द कार्यवाही करें और क्षेत्र की युवा पीढ़ी जो कि बहुत तेजी से नशे की ओर जा रही है उन्हें रोकने में आप जो कि गैरकानूनी रूप से अवैध शराब की बिक्री कर रहे हैं उन पर एक्शन लिया जाए तो वही एस आई हेमंत बाबरिया ने आश्वासन देते हुए कहा कि अभी चौकी में स्टाफ की कमियों के कारण थोड़ा समय लगेगा यदि संगठन हमारी टीम के साथ तैयार रहेगा तो उन सब जो कि अबैध रूप से शराब बिक्री कर रहे है उन जल्द कार्यवाही की जायेगी
पहले भी संगठन द्वारा ज्ञापन सौपा गया- शराब की बोतलों को फोड़ करके कहीं भी फेंक देते हैं जिससे ग्राम के नागरिकों को काफी दिक्कतें हो रही है। जानवरों के पैरों में भी वह टूटे हुए कांच के टुकड़े गढ़ जाते हैं ऐसे मे राष्टीय बजरंग दल मंडल के कार्यकर्ताओं के द्वारा पुलिस चौकी पलारी में ज्ञापन संगठन के द्वरा कई बार सौंपा गया है। पर ग्राम में आज भी शराबियों का आतंक जारी है जिसमें कई कॉलोनियों वार्डों में एवं मोहल्ले पर रात के समय शराबियों की टोली बैठी रहती है और अबशब्दों का भी प्रयोग करते रहते हैं ।

अब तक कोई कार्यवाही नही हुई- खैरा पलारी एवं आसपास के गांव-गांव में पहुंच रही शराब की अवैध बिक्री, कच्ची शराब की बिक्री से समूचे गांव का वातावरण खराब हो रहा है। गांव में आए दिन शराबियों की बढ़ती बेहूदा हरकतों, मारपीट से तंग ,अवैध शराब बिक्री पर पूर्णत: रोक लगाने की मांग करेंगे । अंकित ठाकुर ने बताया कि पलारी क्षेत्र के गाँव में कई लोग कच्ची शराब बेचने का अवैध धंधा कर रहे हैं। जिसके कारण शराबियों का इस क्षेत्र में तांता लगा रहता है। शराब पीकर शराबी अभद्र व्यवहार करते हैं। जिससे गांव का माहौल बुरी तरह से खराब हो रहा है। शराबियों के आतंक से ग्रामवासी परेशान हैं। शराबी की लत के कारण शराबी घर का
महंगा कीमती सामान कौड़ी के दाम बेच देते हैं। कर्ज कर शराब पीते हैं एवं उत्पात मचाते हैं। शराब पीकर कई लोग अपने घरों पर जाकर पत्नी बच्चों एवं परिवार में लड़ाई झगड़ा मारपीट करते हैं। जिससे घर परिवार में अशांति फैलती है। शराबियों के खौफ से रात में महिलाएं अपने घरों से बाहर निकलने में कतराती एवं डरती हैं। लोगों के घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ रही है। एवं शराब बेचने वालों की शिकायत पलारी चौकी में कई बार हो चुकी हैं, लेकिन ठोस कार्रवाई के अभाव में गांव-गांव शराब की अवैध बिक्री धड़ल्ले से हो रही है।

ग्राम वासी एकजुट होकर फिर करेंगे शिकायत– कच्ची शराब का अवैध धंधा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जाएगी। एवं संगठन ने कहा हमे सभी ग्राम नागरिको का सहयोग चाहिए। आप सब एकजुट एवं संगठित होकर अवैध शराब ,एवं शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे।
जिलाध्यक्ष अंकित ठाकुर, गौ रक्षक प्रमुख विकास ठाकुर,शिवम उइके, अंकित डेहरिया,महेंद्र उइके, मंगल भलावी, मोनू उइके, दिलीप ,दिव्यांश, कपिल ठाकुर ,शारद चौरसिया, प्रिंयस यादव ,राजा, राहुल ग्यारशिय, रवि चक्रवर्ती,दुर्गेश भलावी, कुलदीप ठाकुर, पारस साहू ,शुभम साहू, विशाल ठाकुर, रूपम जैसवाल ,प्रदीप ठाकुर ,राकेश डेहरिया ,राजेश ठाकुर, अभिषेख ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.