Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर 60 दुकानों पर कार्यवाही।

0 14

जबलपुर दर्पण /नरसिंहपुर। कलेक्टर वेद प्रकाश ने निर्देश दिये हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तय की गई गाइडलाइन के मुताबिक मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जाये। निर्देशों के परिपालन में जिले में अधिकारियों द्वारा लगातार निरीक्षण कर कार्यवाही की जा रही है। नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों द्वारा व्यापक रूप से कार्रवाई कर नियमों के उल्लंघन पर जुर्माना किया जा रहा है।
इस सिलसिले में नरसिंहपुर में एसडीएम महेश कुमार बमनहा, प्रभारी तहसीलदार सुश्री रैना तामिया, मुख्य नगर पालिका अधिकारी केएस ठाकुर, नगर निरीक्षक कोतवाली और संबंधित अमले ने कंदेली व नरसिंहपुर शहर का निरीक्षण किया। इस संयुक्त टीम ने कोविड- 19/ कोरोना से बचाव की गाइडलाइन व नियम निर्देशों का उल्लंघन करने पर 60 दुकानों से 9 हजार 520 रूपये का जुर्माना लिया। संयुक्त टीम ने लोगों से मास्क/ फेस कवर लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, हाथों को साबुन- पानी या सेनेटाइजर से साफ करने के निर्देश दिये। संयुक्त टीम ने मास्क नहीं लगाने वाले 210 व्यक्तियों को नि:शुल्क मास्क भी वितरित किये। एसडीएम बमनहा ने लोगों से कहा है कि वे बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलें और शासन की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें, अन्यथा संबंधित के विरूद्ध जुर्माना लगाया जायेगा।
इसी तरह तेंदूखेड़ा में राजस्व विभाग, नगरीय निकाय और पुलिस की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को निरीक्षण कर कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए तय की गई गाइड लाइन का उल्लंघन करने वाले 43 लोगों के खिलाफ 4660 रूपये का जुर्माना किया। संयुक्त टीम ने तेंदूखेड़ा में पुराना बस स्टैंड से मंडी तिगड्डा, गाडरवारा रोड, तहसील के सामने, विभिन्न दुकानों/ प्रतिष्ठानों का निरीक्षण किया। संयुक्त टीम ने आम नागरिकों को नि:शुल्क फेस मास्क का वितरण भी किया। इस टीम के सदस्यों ने लोगों को कोरोना से बचाव के लिए शासन की गाइड लाइन का पालन करने की समझाइश दी।
तेंदूखेड़ा में एसडीएम आरएस राजपूत, एसडीओपी मोहंती मरावी, थाना प्रभारी राजेंद्र बागरी, मुख्य नगर पालिका अधिकारी धर्मेंद्र शर्मा और संबंधित विभागों का अमला मौजूद था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.