Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

चिटफंड कंपनी के नाम से धोखाधड़ी करने वाले आरोपीयों को पुलिस ने पकड़ा

0 23
  • जिले भर में सक्रिय हैं दलाल, चिटफंड कंपनी के नाम पर करते हैं वसूली

डिंडोरी/शहपुरा। जिले के शहपुरा थाने में चिटफंड कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। नवागत एसपी के निर्देशन में जहां पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए प्रयासरत है वही विभिन्न अपराधों में फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ में भी पुलिस पूरी ताकत लगा रही है फिलहाल शहपुरा पुलिस ने आरबीएन चिटफंड कंपनी के नाम से गांव-गांव घूमकर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी जो विगत तीन साल से फरार चल रहा था को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी दुर्गेश नंदा के खिलाफ धारा 420 , 34 ,467 ,468 ,471, 3,4,5 चिटफंड अधिनियम , मध्य प्रदेश निक्षेपको के हितों का संरक्षण अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को शहपुरा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के पुलिस कप्तान के निर्देशन में शहपुरा थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया लगातार पूरी टीम के साथ मिलकर फरार चल रहे अपराधियों को गिरफ्तार करने में लगे हुए हैं और आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश कर रहे हैं ।
फरार चिट फंड के आरोपी को गिरफ्तार करते समय शहपुरा थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया उपनिरीक्षक बीएल तेकाम , रुखसार बानो, प्रधान आरक्षक संतोष यादव, चंद्रशेखर चौबे ,जुबेर अली, दामोदर राव , आरक्षक बृजेश तेकाम , सैनिक , सोनी लाल चक्रवर्ती मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.