Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जबलपुर में आज पॉजिटिव की संख्या हुई 309, स्वस्थ हुए 238,मेडिकल से 9 डिस्चार्ज

0 15

कोरोना से स्वस्थ हुए नौ लोगों को मेडिकल से किया गया डिस्चार्ज

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और आईसीएमआर लैब से आज शनिवार को मिली 80 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में दो और कोरोना पॉजिटिव केस प्राप्त हुए हैं । इनमें तमरहाई चौक कोतवाली वार्ड निवासी 62 वर्षीय और नई बस्ती बड़ा कुआँ गोहलपुर निवासी 53 वर्षीय पुरुष शामिल हैं । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक 309 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं । जिनमें से 238 कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं और 13 कि मृत्यु हो गई है । आज शनिवार को कोरोना से स्वस्थ हुए 9 व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दे दिये जाने के बाद जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 58 रह गये हैं ।

पंजाब नेशनल बैंक के दिल्ली में पदस्थ अधिकारी जो 11 जून को विमान से जबलपुर आये थे और इसी दिन लिये गये सेम्पल में कोरोना संक्रमित पाये गये थे, उन्हें स्टेट पोर्टल पर जबलपुर के कोरोना संक्रमितों में शामिल नहीं किया गया है । इसलिये कुल पाये गये कोरोना संक्रमितों में से एक को कम कर दिया गया है ।

कोरोना से स्वस्थ होने पर नौ लोगों को दी गई छुट्टी

जबलपुर में कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शनिवार 13 जून को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से सात और जिला अस्पताल विक्टोरिया के कोविड वार्ड से दो व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । सुखसागर से डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में दो महिलायें और पांच पुरुष शामिल हैं । ये सभी छोटी ओमती भरतीपुर के निवासी है । इन्हें कोविड केयर सेंटर से सुखसागर क्वारन्टीन सेंटर भेजा गया है जहाँ इन्हें अगले सात दिन कवारन्टीन में बिताना होगा। वहीं जिला अस्पताल से स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किये गये दोनों व्यक्तियों में जिनमें एक 35 वर्ष की महिला व एक 9 वर्ष का बालक शामिल है। दोनों को सात दिन घर में ही क्वारन्टीन रहना होगा । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना पॉजिटिव पाये गये 309 व्यक्तियों में से 238 स्वस्थ हो चुके हैं और 13 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस 58 हो गये हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.