Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 400 के पार, दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने

0 14

जबलपुर। जिला अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग से आज सोमवार की दोपहर प्राप्त हुई जाँच रिपोर्ट में गढ़ा फाटक जवाहरगंज वार्ड निवासी 45 वर्ष की महिला और उसके 18 साल के बेटे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।
जबलपुर में मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज सोमवार की शाम मिली जाँच रिपोर्ट्स में दो और व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।
नये मिले कोरोना मरीजों में सिविल लाइन में साईं मन्दिर के सामने रहने वाला 65 वर्षीय पुरुष जिनकी निवाडगंज में राईस शॉप है तथा यादव कालोनी निवासी 37 वर्ष का जनरल इंश्योरेंस कम्पनी में कार्यरत कर्मचारी शामिल है ।

दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने

जबलपुर में कोरोना वायरस के नये प्रकरण मिलने की वजह से जबलपुर शहर में दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बनाये गये हैं । नये कन्टेनमेन्ट जोन में गढ़ा फाटक और कुंजडाई मस्जिद क्षेत्र शामिल है । इस बारे में जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने आदेश जारी कर दिया है । गढ़ा फाटक कन्टेनमेन्ट जोन में लाल स्कूल के आसपास का प्रभावित क्षेत्र तथा कुंजडाई मस्जिद कंटेन्मेंट जोन में कुंजडाई मस्जिद के आसपास का प्रभावित क्षेत्र शामिल किया गया है ।

कोरोना से स्वस्थ होने पर आज तीन को मिली छुट्टी

जबलपुर में कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने पर आज सोमवार 29 जून को तीन व्यक्तियों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है । इनमें बाजार वार्ड पाटन निवासी 60 वर्ष की महिला को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से, ग्राम बंधा हरदुआ खुर्द तहसील मझौली के 54 साल के पुरूष को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से तथा आईटीआई पुरानी बस्ती माढ़ोताल निवासी 50 वर्ष की महिला को जिला अस्पताल विक्टोरिया के कोविड वार्ड से डिस्चार्ज किया गया है ।सोमवार को कोरोना से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुये इन तीन को मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाये गये 400 व्यक्तियों में से 315 स्वस्थ हो गये हैं और 14 लोगों की मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 71 हो गये हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.