Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिवॊ की संख्या हुई 518, देखे कहां कितने मिले पॉजिटिव

0 27

कोरोना संक्रमितों की संख्या 518, स्वस्थ हुए 389

जबलपुर। नये कोरोना मरीजों में बलिया यूपी में शादी समारोह में शामिल होकर कार से 29 जून को वापस आया पटेरिया जी का बाडा मुंबई सराफा बाजार जबलपुर का रहने वाला 35 वर्ष का , आरा बिहार से ट्रेन से वापस आया उदय नगर नम्बर-2 व्हीएफजे रोड गोकलपुर निवासी 57 वर्ष का एवं दतिया से 25 जून को वापस आया नेता कॉलोनी आधारताल में रहने वाला 55 साल का व्यक्ति शामिल है । आरा बिहार से और दतिया से वापस आये दोनों कोरोना संक्रमित रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती हैं । मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और जिला अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग लैब से शुक्रवार की शाम प्राप्त हुई जाँच रिपोर्ट्स में तीन और व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटव प्रकरणों में विद्यासागर वार्ड पनागर निवासी 49 बर्षीय ब्रम्हचारिणी, त्रिमूर्ति नगर राम मंदिर के पास रहने वाले 36 वर्षीय पुरुष और उपहार फर्नीचर बाई का बगीचा शीतलामाई वार्ड निवासी खारगांव कल्याण महाराष्ट्र से सात जुलाई को आई 47 वर्षीय महिला शामिल हैं । इस प्रकार कल गुरुवार की रात 8 बजे से आज शुक्रवार की रात 8 बजे तक मिले 20 कोरोना पॉजिटव व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 518 हो गई है । इनमें से 389 स्वस्थ हो गये हैं और 14 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 115 हो गये हैं ।
सात डिस्चार्ज-कोरोना से स्वस्थ होने पर आज शुक्रवार को सात व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । इनमें तीन को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से , एक को सुखसागर कोविड केयर सेंटर से एवं तीन को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से छुट्टी दी गई है । कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने पर मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में सिटी कोतवाली के पीछे रहने वाली 28 वर्ष की युवती, जगदीश मन्दिर गढ़ा फाटक निवासी 23 वर्ष की युवती एवं साईं मन्दिर के पास सिविल लाइन निवासी 54 साल का पुरुष शामिल है । वहीं सुखसागर कोविड केयर सेंटर से यादव कॉलोनी निवासी 37 साल के पुरुष को तथा जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से आईटीआई नई बस्ती माढ़ोताल निवासी 50 वर्षीय पुरुष, गणेश मंदिर के पास दीक्षितपुरा निवासी 48 साल का पुरुष एवं उड़िया मोहल्ला छोटी ओमती निवासी 28 वर्षीय पुरूष को कोरोना से स्वस्थ होने पर छुट्टी दी गई है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमित मिले 518 व्यक्तियों में से 389 स्वस्थ हो चुके हैं और 14 कि मृत्यु हुई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 115 हो गये हैं।
कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव की चेन को ब्रेक करने नगर निगम सीमा क्षेत्र में रविवार 12 जुलाई को सभी गतिविधियाँ बन्द रहेंगीं । इस बारे में जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव द्वारा आज आदेश जारी कर दिया गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.