Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जबलपुर में दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने, पॉजिटिव कि संख्या हुई 328

0 6

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और आईसीएमआर लैब से आज गुरुवार की रात मिली 80 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव मिला व्यक्ति 12 जून को ट्रेन द्वारा नई दिल्ली से जबलपुर आया था और अगले दिन 13 जून को मेडिकल कॉलेज गया था । पच्चीस साल का यह व्यक्ति 17 जून को जिला अस्पताल विक्टोरिया पहुंचा और वहीं उसका सेम्पल लिया गया । गुम्मद के पास कटवारी सराय नईदिल्ली में रहने वाला यह व्यक्ति इसके पहले जनवरी माह में जबलपुर आया था । जबलपुर में उसका निवास महानद्दा खालसा कॉलेज के पास गोरखपुर में है।

कुल कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या अब 328 हो गई है और कोरोना के एक्टिव केस 56 हो गये हैं ।

दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने

जबलपुर में कोरोना के नये प्रकरण मिलने दो नये कंटेन्मेंट जोन बनाये गये हैं । नये बनाये गये कन्टेनमेन्ट जोन में बल्दी कोरी की दफाई और नुनहाई शामिल हैं । बल्दी कोरी की दफाई कन्टेनमेन्ट जोन में बल्दी कोरी दफाई के आसपास का प्रभावित क्षेत्र तथा नुनहाई कंटेन्मेंट जोन में नुनहाई सराफा के आस-पास के प्रभावित क्षेत्र को शामिल किया गया है । जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर श्री भरत यादव ने नये कन्टेनमेंन्ट जोन बनाने के आज गुरुवार को आदेश जारी कर दिये हैं ।

कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर कन्टेनमेंन्ट जोन की वर्तमान स्थिति तथा जिम्मेदार अधिकारियों के मोबाइल नम्बर।

जबलपुर में जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने अनलॉक-वन के तहत शुरू हुई गतिविधियों को नगर निगम सीमा क्षेत्र के भीतर रविवार 21 जून को विराम देने का आदेश जारी किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.