Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जिन पर जिम्मेदारी उन्होंने ही उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

0 17

थाना प्रभारी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की फोटो हो रही वायरल।

नरसिंहपुर/गाडरवारा। संपूर्ण देश कोरोना संकट से जूझ रहा है। प्रधानमंत्री हो या मुख्यमंत्री हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की लोगों से अपील कर रहे है। शासन-प्रशासन के निर्देश पर पुलिस द्वारा लोगों को समझाईश देकर और उल्लंघन होने पर कार्रवाई कर सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाया जा रहा है किंतु गाडरवारा में थाना प्रभारी के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में जहां एक ओर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई वहीं वहां मौजूद लोगों ने मास्क लगाये रखना भी उचित नहीं समझा। जन्मदिन सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिन पर लोगों द्वारा तीखी प्रतिक्रियायें व्यक्त करते हुए कार्रवाई की अपेक्षा जतायी जा रही है।
जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी सुश्री अर्चना नागर जिन्होंने कोरोना संक्रमण काल में भोपाल से आकर गाडरवारा थाना प्रभारी का पदभार सम्हाला है उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए केक काटा गया। इस मौके पर उपस्थिजनों ने न सोशल डिस्टेंस कायम रखा और न किसी ने चेहरे पर मास्क लगाना उचित समझा। कार्यक्रम में पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर जमकर कार्यक्रम की फोटो वायरल हो रही है। लोगों द्वारा इसे गंभीर लापरवाही बताते हुए संबंधितों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।


इनका कहना है
इस तरह की जानकारी मेरे संज्ञान में आयी है जानकारी प्राप्त की जा रही है। आवश्यक होने पर जांच कराते हुए कार्रवाई की जावेगी। डा. गुरकरन सिंह पुलिस अधीक्षक नरसिंहपुर

Leave A Reply

Your email address will not be published.