Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

तत्काल मिला स्थानीय निवासी प्रमाण पत्र

0 15

नरसिंहपुर। जिले की नरसिंहपुर तहसील के ग्राम बड़गुवां की रूही मंसूरी को स्थानीय निवासी प्रमाण पत्र की तत्काल आवश्यकता थी। इसके लिए रूही मंसूरी ने लोक सेवा केन्द्र नरसिंहपुर में दोपहर 12 बजे आवेदन दिया। इसके थोड़ी देर बाद उसी दिन रूही को स्थानीय निवासी प्रमाण पत्र मिल गया। तत्काल उसी दिन प्रमाण पत्र मिलने से रूही मंसूरी बहुत प्रसन्न हैं।
                   रूही मंसूरी का कहना है कि उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतनी शीघ्रता से प्रमाण पत्र मिल जायेगा। रूही मंसूरी को स्थानीय निवासी प्रमाण पत्र लोक सेवा केन्द्र के नृपेन्द्र कतिया ने प्रदान किया।
                   रूही मंसूरी ने बताया कि उसने आधार कार्ड एवं एड्रेस प्रूफ/ स्वघोषणा पत्र की फोटोकापी और स्वयं की तीन पासपोर्ट साइज की फोटो लोक सेवा केन्द्र में दोपहर 12 बजे निर्धारित 40 रूपये के शुल्क के साथ दी थी और उसे तुरंत कुछ देर बाद प्रमाण पत्र प्राप्त हो गया। रूही मंसूरी बताती हैं कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा के अनुरूप मध्यप्रदेश सरकार ने समाधान एक दिन तत्काल सेवा शुरू कर बहुत अच्छा कार्य किया है। इसी वजह से उसे प्रमाण पत्र इतनी आसानी से और शीघ्रता से प्राप्त हो गया है, जिसकी उसे बहुत जरूरत थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.