Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने किया ‘गन्स ऑफ बनारस’ का ट्रेलर लाँच

0 67

मुम्बई रिपोर्ट : के .रवि ( दादा )।“फिल्मकार – पी आर का कहना है कि अभिनेता करन नाथ की यह पहली फिल्म है? इतना बडा झूठ के सहारे प्रचार का आगाज है, अंजाम क्या होगा? जब यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”
मुम्बई से शामी एम इरफ़ान की रिपोर्ट एवम् फोटो राजेश कुरील |
4-WA00पिछले दिनों मुंबई के जूहू पी वी आर में फिल्म  ‘गन्स ऑफ बनारस’ का ट्रेलर लांच किया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित खास तौर पर पधारी। फिल्म में अभिनेता करन नाथ के साथ नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, गणेश वेंकटराम, ज़रीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू की मुख्य भूमिका है। इस फ़िल्म को दशाखा फ़िल्म्स और ए जे मीडिया के बैनर तले प्रस्तुत किया जा रहा है और इसके निर्माता हैं शाइना नाथ और अशोक मुंशी। फ़िल्म का निर्देशन शेखर सूरी ने किया है और यह फ़िल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। माधुरी दीक्षित ने ट्रेलर लांच पर आकर फ़िल्म के सारे स्टार कास्ट को अपनी शुभकामनाये दी। उन्होंने स्पष्ट कहा कि, ‘उनकी रोमांटिक छवि की वजह से उन्हें एक्शन फिल्मे करने का ज्यादा मौका नही मिला, उन्होंने “गुलाब गैंग” एक्शन फ़िल्म में काम किया है और वह इस लिए  “गन्स ऑफ बनारस”  देखने के लिए काफी उत्सुक है कि, यह रिक्कू जी के बेटे की फिल्म है। इस फिल्म में उसका जबरदस्त ऐक्शन है। आशा करती हूँ कि सबको फिल्म पसन्द आयेगी।’
बात ट्रेलर की करें तो, अभी तक इसका कोई बज्ज नहीं है। आम और खास लोगों के बीच कहीं कोई चर्चा नहीं है। साफ जाहिर होता है कि, ट्रेलर पसन्द नहीं आया। अब सवाल उठता है कि, यह फिल्म दर्शकों को पसन्द आयेगी क्या? आपको बता दे कि फ़िल्म बनारस के पृष्ठभूमि पर बनाई गई है और एक एक्शन फिल्म है। ट्रेलर लॉन्च पर माधुरी दीक्षित को बुुुुलाकर दर्शकों तक मीडिया के द्वारा यह प्रचारित करने का प्रयास किया गया है कि, करन नाथ इस फिल्म सेे बतौर हीरो अपने अभिनय की शुरुवात कर रहे हैं। यह उनकी पहली फिल्म है?
क्या सचमुच यह करन नाथ की पहली फिल्म है? माधुरी दीक्षित को शायद अपना भी स्ट्रगल पीरियड याद नहीं होगा। सबसे पहले माधुरी दीक्षित को के के साही ने अनुबंधित किया था। किन्हीं कारणों से यह फिल्म नहीं बनी। फिर माधुरी दीक्षित को दूसरी फिल्म मिली, तीसरी मिली और इसी दरमियान राकेश नाथ उनके संपर्क में आए और माधुरी दीक्षित का कैरियर चल निकला। तब से आज तक वह उनके मैनेजर हैं। चूँकि राकेश नाथ के बेटे की फिल्म है, तो बुलाने पर माधुरी दीक्षित को आना ही था।
बता दें कि, करन नाथ ने बतौर बाल कलाकार “मिस्टर इंडिया” (1987) में अहम किरदार निभाया था। उसकी कई फिल्में सिनेमाघरों में आई  और कब लगी, कुछ लोगों को इस बात की जानकारी अवश्य होगी।  रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के सुपुत्र करन नाथ मिस्टर इंडिया के बाद 2001 में ‘पागलपन’ 2002 में ‘यह दिल आशिकाना’ 2003 में दो फिल्में ‘श् श् शा’  और ‘एल ओ सी कारगिल’ 2004 में ‘तुम- अ डेंजरस ऑब्सेशन’ और फिर कुछ अंतराल के पश्चात 2009 में एक फिल्म ‘तेरा क्या होगा जॉनी’ में नजर आ चुके हैंं। फिर एक लंबा अंतराल गया और अब 2020 में यह फिल्म आ रही है  “गन्स ऑफ बनारस”। तो क्या इस फिल्म को करन नाथ की डेब्यू कहा जायेगा। आगामी 28 फरवरी 2020 को पाठक – दर्शक स्वंय फैसला करेंगें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.