Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

पांच कोरोना पॉजिटिव और मिले, एक डिस्चार्ज,दो कन्टेनमेन्ट जोन मुक्त, दो नए बने

0 12

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज बुधवार की रात मिली जांच रिपोर्ट्स में पाँच और व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव मिले व्यक्तियों में रेलवे के रिटायर्ड एससीआई नया मोहल्ला बंगाली मस्जिद निवासी 78 वर्षीय वृद्ध, कोतवाली हनुमानताल निवासी 57 वर्ष का कोतवाली यूपीएचसी में पदस्थ स्वास्थ कार्यकर्ता, कुंजडाई मस्जिद हनुमानताल निवासी 62 व 40 वर्षीय पुरुष तथा बदनपुर शक्तिनगर निवासी खालसा कॉलेज का बीकॉम का छात्र शामिल है ।

कोरोना से स्वस्थ होने पर एक डिस्चार्ज

जबलपुर में कोरोना से स्वस्थ होने पर जिला अस्पताल विक्टोरिया के कोविड वार्ड से तमरहाई चौक कोतवाली निवासी 62 वर्षीय व्यक्ति को डिस्चार्ज किया गया है । इसे मिलाकर जबलपुर में अब तक 297 व्यक्ति कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं और 14 की मृत्यु हो गई है । बीते चौबीस घण्टे में कोरोना के आठ नये केस मिलने के बाद जबलपुर में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 378 पहुँच गई है और कोरोना के एक्टिव केस 67 हो गये हैं ।

दो कन्टेनमेन्ट जोन हटे,दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने

जबलपुर में बीते 21 दिनों से कोरोना का कोई नया प्रकरण नहीं मिलने पर छोटी ओमती और पुत्री शाला को कन्टेनमेन्ट जोन से मुक्त कर दिया गया है । जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने आज बुधवार को आदेश जारी कर दोनों कंटेनमेंट जोन को डिनोटिफाई कर दिया है ।
वहीं एक से अधिक कोरोना के पॉजिटिव प्रकरण मिलने पर शहर में दो नये कन्टेनमेन्ट जोन भी बनाये गये हैं । नये बनाये गये कंटेनमेंट जोन में राजीव गांधी वार्ड के त्रिमूर्ति नगर में मकान नम्बर 169 आशीर्वाद एवं उसके आसपास का क्षेत्र तथा सेठ गोविंद दास वार्ड के सुभाष नगर में पानी की टँकी एवं मैदान के आसपास का क्षेत्र शामिल है । जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने को नये कन्टेनमेन्ट जोन बनाने के आदेश भी आज जारी कर दिये हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.