Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

पूर्व भाजपा पार्षद दल ने निगमायुक्त को पॉंच बिन्दुओं पर सौंपा ज्ञापन

0 47

वार्डो में सफाई संरक्षकों की संख्या बढ़ाने, रूके हुए निर्माण कार्यो को प्रारंभ कराने और आगामी त्यौहारों पर मूलभूत व्यवस्थाएं बेहतर बनाने के संबंध में की मॉंग

जबलपुर। पूर्व भाजपा पार्षद दल के श्री श्रीराम शुक्ला ने अपने पूर्व पार्षद दल के सदस्यों के साथ आज निगमायुक्त श्री संदीप जी.आर. को पॉंच बिन्दुओं पर गौर करने और कार्यवाही सुनिश्चित करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए शहर के सभी वार्डो में सफाई संरक्षकों की संख्या बढ़ाने, पार्षद मद एवं अन्य मदों के रूके हुए विकास कार्यो को प्रारंभ कर पूर्ण कराने एवं आगामी त्यौहारों एवं ग्रीष्म ऋतु को देखते हुए नागरिकों के लिए मूलभूत व्यवस्थाएॅं बेहतर बनाने के संबंध में मॉंग की गयी। इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उन्होंने आग्रह कर बताया है कि पूर्व में हम सभी लोगों का एक प्रतिनिधि मंडल संभागीय आयुक्त प्रशासक से दिनांक 5 मार्च 2020 को उनके कार्यालय में 10 सूत्रीय मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया था। परन्तु उस पर कोई कार्यवाही न होने के कारण हम सभी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद आपसे पुनः निवेदन करते हैं कि उक्त मॉंगों के संबंध में तत्काल ही निर्देश जारी करें। जिससे जबलपुर में विकास एवं कोरोना वायरस के संदर्भ में नागरिकों को राहत मिल सके।
श्री शुक्ला ने बताया कि कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए शहर के सभी वार्डो में पूर्व में ठेकेदार द्वारा जो सफाई कर्मचारी दिये गये थे, उन्हें पुनः वार्डो में सफाई व्यवस्था, दवाईयों का छिड़काव एवं जिन वार्डो में सीवर का कार्य चल रहा है वहॉं पुनः कर्मचारी दिये जाए, जिससे जबलपुर शहर में सफाई व्यवस्का को और अधिक गति प्रदान करने की दिशा में कार्यवाही की मॉंग की है। उन्होंने बताया कि नगर निगम सदन के द्वारा जो प्रस्ताव पास हुआ था, जिसमें सम्मानीय पार्षदों का पार्षद मद 65 लाख से वार्ड में विकास कार्य कराये जाने का निर्णय लिया गया था, परन्तु अभी भी नगर निगम के कुछ अधिकारियों के द्वारा पार्षद मद के विकास कार्य को नहीं कराया जाना, यह सदन की अवमानना है का हवाला देते हुए कार्यवाही की मॉंग की है। श्री शुक्ला ने आगामी त्यौहारों को देखते हुए चैत्र की नवरात्री, नववर्ष, चेटीचंड उत्सव पर शहर के सभी वार्डो में जो लाईट बंद है, उन्हें तत्काल ही सुधार कार्य कराने। प्रशासक कार्य के पूर्व जो भी विकास कार्यो के स्वीकृत टैंडर व वर्क आर्डर किये गए हें, उन्हें भी पूर्ण कराने एवं गर्मी को देखते हुए पाइप लाइन, विस्तारीकरण, रिपेयरिंग एवं रोड़ की मरम्मत एवं टैंकरों की समुचित व्यवस्था की मॉंग की है। इस अवसर पर श्री कमलेश अग्रवाल, श्री मनप्रीत सिंह आनन्द (काके), श्री नवीन कुमार रिछारिया, श्री रमेश प्रजापति पंकज भैया, श्रीमति दुर्गा देवी उपाध्याय, श्रीमति इन्द्रजीत कौर कुंवरपाल सिंह (शेरू), श्रीमति वीणा रजनीश जैन, श्री रिंकू विज, श्री संजय तिवारी, श्रीमती ममता सामर्थ तिवारी, श्री प्रदीप यादव, श्री सतवीर जाट, श्री बेड़ीलाल पटैल, श्री ऋषि यादव, श्री डी.पी. कुमरे, श्री अमित जैन, श्री सुशील शुक्ला, श्रीमती सोना चौधरी, आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.