Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री का किया जाएगा पुतला दहन।

0 24

कमलनाथ की लोकप्रियता से डरी हुई है भाजपा।



जबलपुर – भारतीय जनता पार्टी के सभी मंडलों ने मिलकर लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए जिस प्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया है। उसने प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। कांग्रेसी भी इसके विरोध में न केवल उग्र धरना प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई भी करने जा रहे हैं जिन्होंने पुतला दहन का कार्यक्रम लगभग के वक्त में आयोजित किया।
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग अध्यक्ष राज सभा सांसद राजमणि पटेल के निर्देश पर प्रदेश के सभी जिलों में दिनांक 30 जून को 12:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुतला का दहन किया जाएगा।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग के प्रदेश प्रवक्ता टीकाराम कोष्टा ने कहा है की कमलनाथ जी ने जनहित में ईमानदारी और निष्ठा से अपने दायित्व का निर्बाह किया है उन्होंने हमेशा विकास पर जोर दिया है। म.प्र. में किसानो, गरीबो दलितों और ओबीसी के लिए साहसिक कार्य किये है। जिससे प्रदेश की जनता का विश्वास कांग्रेस के साथ बढ़ा है। इससे भाजपा को अपनी जमीन खिसकती नज़र आ रही है I भाजपा के झूठे कारनामो को जनता समझने लगी है यही कारण है की भाजपा अपनी नाकामी छिपाने के लिए कमलनाथ की लोकप्रियता से भयभीत हो कर कमलनाथ का पुतला जला कर महगाई, बेरोजगारी, आर्थिक दीवालियापन, अराजकता, भ्रष्टाचार जैसी गंभीर समस्याओ से बचने का प्रयास कर रही है I

भाजपा की जनविरोधी नीतिओ और गलत निर्णय के कारण आज करोना जैसी महामारी से देश इतनी भयानक स्थिति में पहुच गया है करोना के लिए जब माननीय राहुल गाँधी जी ने आगाह किया था तब उनका मजाक उड़ाया गया, जब सभी अंतर्राष्ट्रीय एअरपोर्ट को बंद करना चाहिए तब भाजपा नमस्ते ट्रंप कर रही थी।
जब म.प्र. में लॉक डाउन करना चाहिये था तब भाजपा कमलनाथ सरकार गिरा रही थी I भाजपा ने सत्ता के लालच में देश को इस मोड़ पर ला कर खड़ा कर दिया जिसके कारण छोटे उद्योगधंधे बर्बादी के कगार कर पहुच गये है, बेरोजगारी, बेकारी से तंग आ कर युवा एवं गरीब आत्महत्या कर रहे है किसान बर्बाद हो रहे है इस परिस्थिति पर सरकार को सभी की मदद करने के बजाय पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा रही है,शराब की दुकान खोलकर अपनी कमाई कर रही है I

Leave A Reply

Your email address will not be published.