Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

‘बूँदी रायता’ का फर्स्ट लुक लाँच

0 26

मुम्बई से शामी एम इरफ़ान की रिपोर्ट। बॉलीवुड में फिल्म का पोस्टर / फर्स्ट लुक लाँच करने का चलन बहुत पुराना है। 25 – 30 साल पहले भी बहुत से फिल्मकार अपनी स्क्रिप्ट और कास्टिंग फाइनल करके फोटोशूट कराते थे और अपनी फिल्म की खूबसूरत सी डिजाइन बनवाकर फोटो सेट तैयार करते थे। इसके बाद वह फिल्म के लिए निर्माता, फायनेंसर और वितरक जुटाने के जुगाड़ में लग जाते थे। ऐसा करके कई लोगो ने अपनी फिल्म का निर्माण किया है। अब समय बदलने के साथ फिल्म को चर्चा में लाने के लिए यह प्रक्रिया अपनाते हैं।

पिछले दिनों मुम्बई के अंधेरी पश्चिम स्थित सिन सिटी में कमल चंद्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बूँदी रायता’ का फर्स्ट लुक लाँच खूबसूूूरत पोस्टर के माध्यम सेे कििया गया। इस फिल्म में हिमांश कोहली, सोनाली सियागल और रवि किशन की मुख्य भूमिका में नजर आएंगेे। फिल्म में नीरज सूद, अलका अमीन, राजेश शर्मा, कुलदीप भंडारी, नरेश वोहरा, तनुजा गुप्ता और इशलिन प्रसाद की भी महत्वपूर्ण भूमिका होोगी।

बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण रवि एस गुप्ता द्वारा किया जा रहा है। कुलदीप भंडारी फिल्म में सह-निर्माता है। कमल चंद्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग शीघ्र आरम्भ होगी। सेट पर जाने की डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। फिल्म का निर्माण राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले किया जायेगा और प्रचार की जिम्मेदारी यूनिवर्सल पी आर के पराग देसाई निभा रहे हैं। (वनअप रिलेशंस न्यूज डेस्क)

#####

मुम्बई से शामी एम इरफ़ान की रिपोर्ट

(+919892046798)

Leave A Reply

Your email address will not be published.