Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मंडला-बिछिया में एक एसएएफ जवान सहित युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

0 44

मण्डला। जिले की बिछिया तहसील में 1 कोरोना संक्रमित व्यक्ति के मिलने से बीती रात हड़कम्प मच गया, पीड़ित व्यक्ति एसएएफ में पदस्थ बताया जा रहा है, बी एम ओ बिछिया ने बताया है कि उक्त 3 व्यक्ति एक शादी समारोह में मुरैना के गांव गए हुए थे और 7 जुलाई को ट्रेन से जबलपुर फिर बिछियां पहुंचे थे, तीनों को कवारन्टीन कर सेम्पल लिया गया जिसमें 1 व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, देर रात तक प्रशासन कवारन्टीन सेंटर में देर डाला हुआ था, पीड़ित को इलाज हेतु कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया है, जिले में अब तक 7 पॉजिटिव मरीज दर्ज हो गए हैं जिसमे 6 स्वस्थ होकर वापस हुए तथा 1 की मौत दर्ज हुई है। जिला कलेक्टर ने अपील किया है कि सतर्क रहने की जरूरत है परेशान होने की नही हैं, मास्क का उपयोग करते हुए डिस्टेंस बनाये रखा जावे।

बिछिया में मिला कोरोना पॉजिटिव

बिछिया में कार्यरत 24 वर्षीय युवक कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाया गया है। यह युवक अपनी बहन की शादी में मुरैना जिले के ओरछा गया हुआ था, जो 6 जुलाई को ग्वालियर से निजामुद्दीन एक्सप्रेस के द्वारा जबलपुर पहुंचा तथा जबलपुर से स्वयं की मोटरसाइकिल से 7 जुलाई को बिछिया पहुंचा था। युवक क्वारंटाइन में था, जिसका 9 जुलाई को कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।
युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव प्राप्त होते हुए कलेक्टर हर्षिका सिंह, पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला, जिला पंचायत सीईओ तन्वी हुड्डा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीनाथ सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी बिछिया पहुंच गए हैं। प्रशासन द्वारा क्षेत्र में शासन के दिशा-निर्देशानुसार जरूरी इंतजाम सुनिश्चित किए जा रहे हैं। कलेक्टर ने सीएमएचओ को युवक के संपर्क में आए व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण एवं कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने जिलेवासियों से कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा के मानकों का पालन करने और सावधानी बरतने की अपील की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.