Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मतदाता सूची से नाम काटे जाने के विरोध में शिवसेना ने लोकसभा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

0 15

जबलपुर। कैंटोनमेंट बोर्ड जबलपुर के मतदाता सूची से मतदाताओं के नाम काटे जाने के विरोध में विगत लंबे समय से शिवसेना के साथ मिलकर क्षेत्रीय मतदाता लड़ाई लड़ते आ रहे हैं। समय-समय पर जिम्मेदार अधिकारियों और नेताओं को इस संबंध में ज्ञापन दिए जाते रहे हैं, बात की जाती रही है। अब यह लड़ाई दिल्ली तक पहुंच गई है। जहां शिवसेना के नेता कन्हैया तिवारी द्वारा जबलपुर कैंटोनमेंट बोर्ड से 24000 मतदाताओं के नाम काटे जाने के विरोध में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को ज्ञापन सौंपा। साथ ही देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भी ज्ञापन सौंपा गया।लोकसभा अध्यक्ष मान.ओम बिड़ला को जबलपुर कैंट वासियों के नाम काटे जाने के विरुद्ध अध्यादेश लाने दिल्ली स्थित निवास में शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन ।
दिनांक 05/03/2020, गुरुवार को लोकसभा अध्यक्ष के माध्यम से भारत सरकार को तक जबलपुर कैंट के 24000 मतदाताओं के नाम काटे जाने के विरोध में ज्ञापन शिवसेना प्रदेश प्रवक्ता कन्हैया तिवारी के नेतृत्व में सौंपा गया। इस अवसर पर एडवोकेट द्वारका वर्मा कैंट बोर्ड पूर्व उपाध्यक्ष, सिराज अहमद, घनश्याम पासी इत्यादि भी उपस्थित थे,
तत्पश्चात रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के शासकीय बंगले में जबलपुर कैंट बोर्ड के 24000 मतदाताओं के नाम काटने के विरोध में एवं जबलपुर कैंट बोर्ड भंग करने की मांग का पत्र सौंपा गया। जिसमें 1905 की रजिस्ट्री बतोर सबूत कैंट के नागरिकों की ओर से दी गई दोनों प्रबुद्ध जनों की ओर से शीघ्र ही कार्यवाही का आश्वासन प्राप्त हुआ और कहा कि एक माह के भीतर यदि कार्रवाई नहीं होती है तो पुनः भेंट की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.