Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

महिला से अश्लिलता के मामले में फरार भाजपा नेता

0 16

मुंबई रिपोर्ट: के .रवि ( दादा )। एक महिला शिकायतकर्ता के आरोपों के मुताबिक 1999 से नरेंद्र मेहता ने कई बार उसके साथ जबरन यौन संबंध स्थापित किए. जब उस महिला ने विरोध किया तो नरेंद्र मेहता ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल आरोपी पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता फरार है.
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता पर कथित तौर पर रेप करने के मामले में केस दर्ज किया गया है. बीजेपी विधायक पर एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता का कथित तौर पर कई बार रेप करने का आरोप लगा है.

शिकायतकर्ता महिला के आरोपों के मुताबिक साल 1999 से नरेंद्र मेहता ने कई बार उसके साथ जबरन यौन संबंध स्थापित किए. जब इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद अब इस मामले में आरोपी पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी पूर्व विधायक फरार है.
( इनका अश्लील वीडियो वायरलभी हो चुका है , )

दरअसल, हाल ही में नरेंद्र मेहता का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में नरेंद्र मेहता एक महिला के साथ दिखाई दे रहे थे. वीडियो सामने आने के बाद शिकायतकर्ता महिला ने अपनी जान का खतरा बताया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि नरेंद्र मेहता ने अपने पद का गलत इस्तेमाल किया और महिलाओं पर अत्याचार किया.

वहीं महाराष्ट्र विधानसभा में भी यह वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना, जिसके बाद महिला विधायकों ने नरेंद्र मेहता के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की. दूसरी तरफ इस मामले के सामने आने के बाद नरेंद्र मेहता ने पार्टी के अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. साथ ही उन्होंने राजनीति से संन्यास लेने का भी ऐलान कर दिया.
जब इस मामले को एक पत्रकार ने अपने अख़बार मेे छापा तब नरेंद्र मेहता ने उनकर ब्ल्यकमेलिंग करने का आरोप लगाते हुए जान से मार डालने की धमकी दी .जिसके विपरीत उस पत्रकार ने नरेंद्र मेहता के खिलाफ मुंबई के मालाड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई .

Leave A Reply

Your email address will not be published.