Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

राम मंदिर के भूमि पूजन से संस्कारधानी में हर्ष की लहर।

0 26

आतिशबाजी के साथ दीप जलाकर बांटी गई मिठाइयां।

जबलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमि पूजन किया और इसके साथ ही पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ उत्सव का माहौल बन गया संस्कारधानी भी इससे अछूती नहीं रही और यहां भी उत्सव मनाया गया। अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के भूमिपूजन होते ही देश के साथ ही संस्कारधानी का जन जन हर्षित हुआ और भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस अवसर पर संभागीय कार्यालय रानीताल में दीपोत्सव कर मिष्ठान वितरण किया गया।
भाजपा द्वारा नगर के सभी मंडलों में दीपोत्सव एवँ मिष्ठान वितरण का आयोजन किया गया।

भाजपा नगर अध्यक्ष श्री जीएस ठाकुर ने इस अवसर पर शहरवासियों को श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन एवँ कार्यारम्भ की शुभकामनाएं देते हुए कहा प्रभु रामलला जी जो वर्षों से कपड़े के टेंट में विराजित थे और 500 वर्षों से भारत ही नही दुनिया मे निवासरत हर सनातनी परम्परा को मानने वाले मंदिर कब बनेगा इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे और आज जब प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के करकमलों से भूमिपूजन सम्पन्न हुआ तो संस्कारधानी के जन जन में हर्ष भर गया और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठों ने जिस स्वप्न्न को संजोया था उसे पूरा होते देख आज हर कार्यकर्ता गौरवान्वित हुआ है, इसी खुशी को व्यक्त करने और अपने आराध्य का पूजन करने के लिए कार्यालय सहित सभी जगहों पर दीप जलाकर दीपोत्सव मनाया गया और मिष्ठान वितरण किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोंटिया, पूर्व अध्यक्ष
मालवीय चौक में आतिशबाजी और दीपोत्सव मनाया गया।
भगवान श्रीराम के मंदिर के भूमिपूजन पर उत्साहित मालवीय चौक मित्र मंडल के तत्वाधान में शहर के हृदय स्थल मालवीय चौक में आतिशबाजी करते हुए दीपोत्सव किया गया।

इस अवसर पर मित्र मंडल के संयोजक संदीप जैन ने बताया कि हर्ष और उल्लास से भरे राम भक्तों द्वारा पूरे चौराहे को दीपो से सजाया गया और व्यपारियो के साथ आम जनता के बीच फल एवँ मिष्ठान वितरण किया गया।

इस अवसर पर संदीप जैन, नंदकुमार यादव, अजीत श्रीवास्तव, अमित जैन, अजय सोनकर, राजीव राठौर, सनी रोहरा, राजेश रोहरा, लालू गुप्ता, सौरभ यादव, पवन साहू, सौरभ श्रीवास्तव, अभिषेक तिवारी, लालू यादव, संदीप यादव, कुलदीप सेन, श्रीकान्त साहू, रवि शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा सहित बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.