Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के 15 माह बनाम शिवराज के 15 साल को मुद्दा बनाएं : टीकाराम कोस्टा

0 7

पिछड़ा वर्ग को भी मिले उपयुक्त प्रतिनिधित्व


जबलपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग राष्ट्रीय अध्यक्ष छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्य प्रदेश में होने वाले 22 विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर मध्य प्रदेश पिछड़ा वर्ग के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिन 22 विधानसभा में उपचुनाव होना है । वहां के जिला अध्यक्षों के ज़ूम ऐप के माध्यम से बैठक लेकर पिछड़े वर्ग के पदाधिकारियों से सुझाव लिए। अनेक पदाधिकारियों ने कहा कि जिन विधानसभा में पिछड़े वर्ग के मतदाताओं की संख्या अधिक हैं। वहां पर कांग्रेस का प्रत्याशी पिछड़े वर्ग से किसी को घोषित किया जावे।
जबलपुर से प्रदेश प्रवक्ता टीकाराम कोष्टा ने कहा कि कांग्रेस 22 विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के 15 माह बनाम शिवराज के 15 साल के कार्यकाल को मुद्दा बनाए । कांग्रेस द्वारा मध्यम वर्ग के लिए चलाई गई इंदिरा गृह ज्योति योजना के बंद होने व निर्धन वर्ग के चलाई गई कन्यादान योजना जिसके अंतर्गत 2020 वर्ष में अभी तक सरकार द्वारा कोई आयोजन नहीं किए गए।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू ने सभी के सुझाव सुनने के बाद कहा कि आप सभी की बात को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के समक्ष रख कर पूरा कराने का प्रयास करूंगा । 22 विधानसभा उपचुनाव में पिछड़ा वर्ग प्रदेश अध्यक्ष राजसभा सांसद राजमणि पटेल के नेतृत्व में पिछड़े वर्ग के तमाम पदाधिकारी कांग्रेस का जो भी प्रत्याशी घोषित हो। उससे एकजुटता के साथ अनुशासन में रहकर कार्य कर कांग्रेस प्रत्याशी को सहयोग करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.