Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

श्री हनुमान मंदिर में अखंड मानस पाठ का आयोजन।

0 14

जबलपुर से सांसद राकेश सिंह की अगुवाई में होगा आयोजन।


जबलपुर। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु पूजन किया जाना है इसी कड़ी में शहर में भी मानस पाठ का आयोजन किया जा रहा है। अयोध्या में होने वाले भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के पावन अवसर पर साँसद राकेश सिंह द्वारा नौदरा ब्रिज स्थित श्री हनुमान मंदिर में कल मंगलवार 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे से अखंड रामायण पाठ की शुरुआत होगी जिसका समापन बुधवार 5 अगस्त को भूमिपूजन के साथ ही होगा। अखण्ड पाठ की शुरुआत में साँसद राकेश सिंह के साथ सभी जनप्रतिनिधि हनुमान मंदिर में उपस्थित रहेंगे।

साँसद राकेश सिंह ने कहा कि श्रीराम के मंदिर का भूमिपूजन ऐतेहासिक क्षण है क्योंकि हम सभी के आराध्य प्रभु श्रीराम के मंदिर का जो सपना देश के हर नागरिक ने देखा था उसके निर्माण की शुरुआत भूमिपूजन के साथ ही हो जायेगी।
राकेश सिंह ने कहा कि श्रीराम न केवल हमारी आस्था के प्रकाश पुंज है बल्कि भारत ही नही पूरे विश्व मे उन्हें ऐसे आदर्श पुरुष के रूप में जाना जाता है जिन्होंने मानव रूप में अवतरित होकर विश्व को मर्यादा, संस्कार, सत्य, करुणा और आदर्श राज्य किस तरह स्थापित हो इसका मार्ग दिखाया इसीलिए उनके मंदिर के निर्माण पर पूरा देश उत्साहित है और इसी अवसर पर अखण्ड मानस पाठ का आयोजन किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.