Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

संवेदनशील मामले में ओछी राजनीति कर रही है भाजपा कांग्रेस

0 23


सतना। कांग्रेस ने भाजपा पर बलात्कार एवं पास्को एक्ट जैसे संवेदनशील मामले में ओछी और निकृष्ट राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सतना के सिकन्दर खान द्वारा किये गए घ्रणित कृत्य के मामले में भाजपा के जिम्मेदार नेता कांग्रेस के सम्बंध में जिस प्रकार से गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी कर रहे हैं उससे राजनीति का एक घिनौना चेहरा देखने को मिल रहा है !
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा एवं शहर कांग्रेस के अध्यक्ष मक़सूद अहमद ने जारी बयान में कहा है कि भाजपा के जिम्मेदार नेता जिस सिकन्दर खान को कांग्रेस का पदाधिकारी बता रहे हैं वह कांग्रेस का पदाधिकारी तो दूर कांग्रेस का प्राथमिक सदस्य भी नही है ! किसी नेता की तस्वीर के साथ अपने होर्डिंग बैनर छपवा लेने से कोई व्यक्ति उस दल का सदस्य नही हो जाता !
कांग्रेस अध्यक्ष श्री मिश्रा एवं मक़सूद अहमद ने भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि पास्को, ब्लैकमेलिंग और बलात्कार जैसे मामलों में जिम्मेदार नेताओं को बयानबाजी करने से पहले सच्चाई को समझ लेना चाहिए ! अध्यक्ष द्वय ने सवाल उठाते हुए कहा कि सिकन्दर खान तो कांग्रेस का प्राथमिक सदस्य ही नही है लेकिन भाजपा में तो विधायक से लेकर केंद्र के मंत्रियों तक बलात्कार के आरोप लग चुके हैं तब इन नेताओं को सांप क्यों सूंघ गया था ! कांग्रेस अध्यक्षों ने साफ कहा कि सिकन्दर खान द्वारा किया गया कृत्य मानवता को शर्मसार कर देने वाला है इसकी जितनी भी निंदा की जाय वह कम है ! पुलिस को चाहिये कि इस मामले में कड़ीं से कड़ीं कार्यवाही कर पीड़िता को न्याय दिलाये !

Leave A Reply

Your email address will not be published.