Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सरकार ने बंद किया शुद्ध के लिए युद्ध।

0 7


टीकाराम कोस्टा ने भाजपा सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के आने से कांग्रेस सरकार के दौरान शुरू की गई जन हितेषी योजनाएं बंद होने की कगार पर हैं या उन्हें बंद करने के संकेत सरकार द्वारा दिए जा रहे हैं सरकार ने शुद्ध के लिए युद्ध बंद कर दिया और कन्याओं को शादी के वक्त दिए जाने वाली राशि में भी कटौती कर दी कुछ इसी तरह के आरोप प्रदेश सरकार पर कांग्रेस प्रवक्ता टीकाराम कोस्टा ने लगाए हैं।
जन हितैषी इन्दिरा ग्रह ज्योति, कन्यादान, किसान कर्ज माफी योजनाएंऔर शुद्ध के लिएयुद्ध क्या अघोषित रुप सेबंद कर दिया?
जबलपुर। मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता टीकाराम कोष्टा ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने 15 माह के कार्यकाल के दौरान जनहित में जो योजनाएं चालू की। उन्हें शिवराज सरकार के द्वारा अघोषित रुप से बंद किए जाने के संकेत दिए जा रहे हैं। शिवराज की , सरकार आते ही कांग्रेस सरकार द्वारा प्रारंभ कई जनहितैषी महत्वपूर्ण योजनाएँ एवं जनहित के अभियानो को बंद का दिया। कोष्टा ने कहा कि

कांग्रेस सरकार की किसान ऋण माफ़ी योजना को रोक दिया। इसी तरह इन्दिरा ग्रह ज्योति योजना 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली की योजना को रोक दिया, माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान को बंद कर दिया , मिलावट के ख़िलाफ़ “ शुद्ध के लिये युद्ध “ के हमारे अभियान को बंद कर दिया और अब आपकी सरकार , कांग्रेस सरकार द्वारा कन्या विवाह/ निकाह योजना में 28 हज़ार की राशि को बढ़ाकर 51 हज़ार करने के निर्णय पर रोक लगाने का निर्णय सुना रही है।

महंगाई के इस दौर में कन्या विवाह की राशि काफ़ी कम थी इसलिये कांग्रेस ने बेटियों के हित में निर्णय लेते हुए इस राशि को बढ़ाया था।
आपको तो कोरोना महामारी के इस संकट काल को देखते हुए इस राशि को और बढ़ाना चाहिये लेकिन आपके मंत्री तो इस राशि को कम करने का निर्णय सुना रहे है। साथ ही जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई सामूहिक विवाह के आयोजन का कोई कार्य योजना ही बना पाई ।

आप ख़ुद को मामा कहलवाते हो और आपकी सरकार भाँजियो का ही अहित करने में लग गयी है।
कैसे मामा हो आप ? कांग्रेस
प्रदेश की बेटियों के हित में लिये गये जन हितैषी निर्णय को किसी भी सूरत में बदलने नहीं देंगी ।

यदि आपने इस निर्णय को बदला और कन्याओ को बढ़ी हुई राशि नहीं दी तो कांग्रेस इसे बर्दाश्त नही करेगी। कांग्रेस इसके विरोध में प्रदेश भर में सड़कों पर उतरेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.