Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सलमान खान के समर्थन में उतरा एफडब्लूआइसीई

0 10

(शामी एम इरफ़ान की रिपोर्ट, मुम्बई)

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज (एफडब्लूआईसीई) ने अभिनेता सलमान खान के समर्थन की घोषणा की है। लॉकडाउन के वक्त सलमान खान ने इसके सदस्यों  की काफी मदद की थी।फेडरेशन के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित, प्रेसिडेंट बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरार गंगेश्वर लाल  श्रीवास्तव की तरफ से सलमान खान को एक पत्र लिखा गया है। इसमें कहा गया है कि कोरोना  की महमारी के वक्त की गई मदद के लिए सारी एंटरटनमेंट इंडस्ट्री के वर्कर्स और टेक्नीशिन की तरफ से सलमान खान का हम  आभार व्यक्त करते हैं।
फेडरेशन द्वारा एक पत्र में लिखकर सलमान खान का आभार जताते हुए समर्थन की बात कही गई है। जिसमें कहा गया है कि मुश्किल के वक्त में आपने हमेशा गरीब कामगरों की मदद की है। कई साल से बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की तरफ से जरूरतमंदों को महंगे इलाज सहित कई तरह से हेल्प मिल रही है। इन सबके लिए धन्यवाद देते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज (एफडब्लूआईसीई) ने अभिनेता  सलमान खान को आश्वत किया है कि इस सिचुएशन में वे उनके साथ हैं। किसी भी सिचुएशन में वे सलमान के लिए एक साथ आवाज उठाने को तैयार हैं।
आपको बता दें कि, फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के गलियारों में भाई भतीजावाद (नेपोटिज्म) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है  दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके भाइयों पर आरोप लगाया है कि इन्होंने ही मेरा फिल्मी कैरियर बर्बाद कर दिया है। इसके अलावा सोशल मीडिया में भी बायकॉट सलमान खान की गति तेज होती दिख रही है। मुजफ्फरपुर, बिहार की अदालत में करन जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, दिनेश विजन, साजिद नाडियाडवाला और एकता कपूर के साथ बाॅलीवुड स्टार सलमान खान पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मुकदमे की सुनवाई आगामी तीन जुलाई को होनी है।ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज (एफडब्लूआईसीई) ने अभिनेता सलमान खान के समर्थन की घोषणा की है। (वनअप रिलेशंस / oneup relation)

शामी एम् इरफ़ान  (+919892046798)
वनअप रिलेशंस न्यूज एंड फीचर्स सर्विस, मुम्बई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.