Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

11 डिस्चार्ज, 72 नये मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले,

0 7

जबलपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त होने पर आज बुधवार को 11 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । वहीं बीते चौबीस घण्टे के दौरान कोरोना के 72 नये मरीज सामने आये हैं । आज डिस्चार्ज हुये 11 व्यक्तियों को मिलाकर कोरोना से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या अब 1097 हो गई है । कल मंगलवार की शाम 6 बजे से आज बुधवार की शाम 6 बजे तक बीते चौबीस घण्टे के दौरान मिले 72 कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1619 पहुँच गई है । कोरोना से अभी तक 33 व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 489 हो गये हैं । आज बुधवार को कोरोना टेस्ट करने 954 व्यक्तियों के सेम्पल लिये गये हैं ।

जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने बुधवार 5 अगस्त की ब्रीफिंग में कोरोना सबंधी अपडेट देते हुये बताया कि भारत सरकार द्वारा तय गाईड लाइन का पालन करने की शर्तों के साथ कल गुरुवार 6 अगस्त से जिले में जिम खोले जा सकेंगे । श्री यादव ने बताया कि जिला आपदा प्रबंधन समिति के सदस्यों से चर्चा के बाद जिला प्रशासन द्वारा कल गुरुवार 6 अगस्त से बाजारों के खुलने का समय बढ़ाने और रात्रि कालीन कर्फ्यू की अवधि कम करने का निर्णय भी लिया गया है । जबलपुर में बाजार अब प्रतिदिन रात 8.30 बजे तक खुले रह सकेंगे और रात्रि कालीन कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा ।

दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बने- कोरोना संक्रमण के एक से अधिक प्रकरण मिलने पर शहर में दो नये कन्टेनमेन्ट जोन बनाये गये हैं । नये बनाये गये कन्टेनमेन्ट जोन में प्रेम सागर में वंशकार मोहल्ला लखन सेठ की बिल्डिंग के आसपास का प्रभावित क्षेत्र तथा जयप्रकाश नगर में जे पी हेल्थ क्लब के आसपास का प्रभावित क्षेत्र शामिल है । जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने नये कन्टेनमेन्ट जोन बनाने का आदेश आज जारी कर दिया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.