हर ख़बर पर ऩजर...
खास खबरजबलपुरमध्य प्रदेशवायलर न्युज

जबलपुर में मानस भवन की सड़कों में लावारिस मिले 14 सौ रुपए के नोट

जबलपुर। कोरोना वायरस संक्रमण के बीच जबलपुर की सड़कों में लावारिस नोटों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। पहले रांझी और अब मानस भवन के पास सड़क पर पड़े नोटों के मिलने से हड़कंप मच गया है। आज जैसे ही कुछ स्थानीय लोगों ने सड़क पर पड़े हुए नोटों को देखा तो तुरंत उन्होंने इसकी सूचना मदन महल थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर पड़े नोटों को सेनेटाइज कर अपने कब्जे में ले लिया है।

मदन महल थाना पुलिस के मुताबिक मानस भवन के सामने की सड़क पर करीब 14 सौ रुपए सड़क पर पड़े हुए की सूचना मिली थी।नोट 500, 100 और 50 रु के हैं। पुलिस ने नोटों को अपने पास सेंट्राइस कर रख लिया है।हम आपको बता दें कि इससे पहले भी रांझी की सड़क पर 50 रु का नोट मिला था। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को पूछताछ में यह भी बताया था कि किसी अज्ञात महिला-पुरुष मोटरसाइकिल में सवार होकर आए थे, और उन्होंने ही सड़क पर नोट फेंका था। फिलहाल जबलपुर पुलिस अब दोनों ही स्थानों में मिली नोटों की जांच करने में जुट गई है।

Related Articles

One Comment

  1. Is coronavirus ki roktham ke liye ek nishchit kadam uthana padega Varna pure Jabalpur mein ye waris file jaega aur bhayanak roop le lega isliye vahan ki Tari Janata ko ekjut hokar ek bada kadam uthaya jay taki coronavirus ko harane me madad mile dhanyvad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Cheap NFL Jerseys China 
Translate »
Close
Close