Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनप्रतिनिधियों से की चर्चा

0 95

अनूपपुर से विकास ताम्रकार की खबर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय से वीसी द्वारा जिलों के क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों से चर्चा की। उनसे सुझाव भी प्राप्त किए। अपर एसीएस स्वास्थ्य ने मोहम्मद सुलेमान बताया कि प्रदेश में कोरोना इंदौर से 27 प्रतिशत और भोपाल से 25 प्रतिशत केस आ रहे हैं। इस अवसर पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जनप्रतिनिधि,अधिकारी मास्क लगाएं,”मेरा मास्क मेरी सुरक्षा” स्लोगन के साथ सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करें। जन जागरण अभियान जोर शोर से चलाएं।

सीएम ने कहा लोगों को सुबह 11 बजे और शाम 7 बजे मास्क लगाकर, मास्क लगाने की समझाइश दें। उन लोगों को रोकें, टोकें जिन्होंने मास्क नहीं लगाए।

धर्मगुरु सहयोग करें।
अपील करें जनता से।

विधायक, सांसद नागरिकों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें। सामाजिक संगठन सक्रिय हों एनएसएस, एनसीसी के कार्यकर्ता जुटें।

कोरोना से बचाव के अभियान को सफल बनाएं।
मेरी होली मेरे घर, अभियान चले, सतर्क रहें, मेले न लगाएं। बीस से अधिक संख्या के आयोजन न हों।क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप ये व्यवस्थाएं सुनिश्चित करे।

कोरोना की रफ्तार थम जाए,लॉक डाउन न लगे,ये कोशिश हो, बहुत मुश्किल से अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाए हैं। मप्र को सुरक्षित रखने में हम अवश्य कामयाब होंगे।

अनूपपुर से विकास ताम्रकार की खबर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय से वीसी द्वारा जिलों के क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों से चर्चा की। उनसे सुझाव भी प्राप्त किए। अपर एसीएस स्वास्थ्य ने मोहम्मद सुलेमान बताया कि प्रदेश में कोरोना इंदौर से 27 प्रतिशत और भोपाल से 25 प्रतिशत केस आ रहे हैं। इस अवसर पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जनप्रतिनिधि,अधिकारी मास्क लगाएं,”मेरा मास्क मेरी सुरक्षा” स्लोगन के साथ सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करें। जन जागरण अभियान जोर शोर से चलाएं। सीएम ने कहा लोगों को सुबह 11 बजे और शाम 7 बजे मास्क लगाकर, मास्क लगाने की समझाइश दें। उन लोगों को रोकें, टोकें जिन्होंने मास्क नहीं लगाए।
धर्मगुरु सहयोग करें। अपील करें जनता से।

विधायक, सांसद नागरिकों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें। सामाजिक संगठन सक्रिय हों एनएसएस, एनसीसी के कार्यकर्ता जुटें।कोरोना से बचाव के अभियान को सफल बनाएं। मेरी होली मेरे घर, अभियान चले, सतर्क रहें, मेले न लगाएं। बीस से अधिक संख्या के आयोजन न हों।क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप ये व्यवस्थाएं सुनिश्चित करे। कोरोना की रफ्तार थम जाए,लॉक डाउन न लगे,ये कोशिश हो, बहुत मुश्किल से अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाए हैं। मप्र को सुरक्षित रखने में हम अवश्य कामयाब होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.