Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

हिन्दुओं को मजबूत बनने की आवश्यकता है: महामंडलेश्वर श्रीराधे सरकार

0 29

जबलपुर। मध्यप्रदेश से अल्पप्रवास पर ग्वालियर पधारे राजराजेश्वरी शिवनेत्री महामंडलेश्वर पूज्य संत श्रीराधे सरकार नाथ का भव्य स्वागत हुआ अनेक शहरों से जुड़ा भक्तों का विशाल जनसमूह, महाराज श्रीजी का धूमधाम से स्वागत किया गया। उसी दौरान महामंडलेश्वर स्वामी श्रीराधे जी सरकार नाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से भारत वर्ष में मुस्लिम आबादी बढ़ती चली जा रही है और हिन्दू संख्या कम होती जा रही है ये आने वाले समय के लिए हिन्दुओं के विनाश का कारण बनेगा, और इसका जिम्मेदार हिन्दू स्वयं होगा, आज भारत में प्रतिदिन 65000 बच्चे जन्मते है और उसमें 40000 मुस्लिमों के बच्चे हैं, और हिन्दुओं के मात्र 25000 , ये बड़े दुःख की बात है कि जिस तरह से मुस्लिमो की दर संख्या व्यापक पैमाने पर बढ़ती चली जा रही है और हिन्दू लोग चुप्पी साध कर बैठे हैं, अगर इसके लिए जल्द ही कुछ नहीं किया गया तो भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनने मै कोई भी नहीं रोक सकेगा।
महामंडलेश्वर राधेजी सरकार ने कहा कि जहां जहां भी मुस्लिम आबादी बढ़ी है वहां वहां हिन्दुओं के साथ क्या हाल हुआ ये बात बताने मै भी हमको शर्म आती है, भारत में ही ऐसे काफ़ी राज्य हैं जहां खुलेआम हिन्दुओं की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और शासन प्रशासन भी कुछ नहीं कर पाता, आखिर कब तक हम हिन्दू जिहादियों के शिकार होते रहेंगे, इस लिए हिन्दुओं को मजबूत बनने की आवश्यकता है, जिससे वो अपनी रक्षा स्वयं कर सके । हम सभी सनातनी हिन्दुओं को एक होकर समाज को हिंदुत्व के प्रति क्रांति कारी परिवर्तन करना होगा, और शहरी क्षेत्र ही नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी सनातन धर्म की पताका फहराकर लोगों को जागरुक करना है।
महामंडलेश्वर राधे जी सरकार ने कहा कि हम समस्त बिखरे हुए मोती रूपी समाज को एक सूत्र में पिरोने का कार्य करेंगे, हम जल्द से जल्द ही ऐसी तैयारी कर रहे हैं जिसमें जगह जगह हिन्दू धर्म सभा रखी जाएंगी उसके लिए हम स्वयं सभी हिन्दू संगठनों एवं संत महंत, श्री महंत, महामंडलेश्वरों, धर्मगुरुओं के साथ आपसी बैठक करेंगे, और सभी हिन्दू संगठनों की सहायता से हर जिलों में जाकर सनातन धर्म का प्रचार प्रसार करने का कार्य आरंभ करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.