Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

इंदौर के 7 मजदूरों को पुलिस ने कराया कोरेन्टाइन

0 21

जबलपुर। सड़क पर पुलिस सुरक्षा-चौकसी की बानगी आए दिन देखने को मिल रही है, ट्रक पर सवार होकर मेडिकल चौराहे से जावेद तेंदुखेड़ा तक पहुंच गया, वहीं इंदौर-देवासे मजदूर जबलपुर तक आ पहुंचे।
गोहलपुर थाने के सामने रविवार की दोपहर पैदल जा रहे मजदूरों को रोका गया, थाने के सामने पुलिस ने जब मजदूरों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे ट्रक पर सवार होकर बायपास तक आए थे, यहां से वे डिण्डोरी तक पैदल जा रहे हैं। मौके पर स्टाफ ने तत्काल सूचना थाना प्रभारी आरके गौतम को दी गई, जिन्होंने तत्काल प्रशासनिक अधिकारियों को कॉल करके मौके पर बुलाया।
काम बंद हो गया, डिण्डोरी जाएंगे-
ट्रक में सवार मजदूरों ने बताया कि वे इंदौर से आ रहे हैं, लेकिन रास्ते में किसी ने उनका स्वास्थ परीक्षण नहीं कराया, हालांकि रास्ते में लोगों ने खाने-पीने के लिए बहुत कुछ दिया। मजदूरों ने बताया कि वहां कारखाने बंद हो गए हैं, सभी डिण्डोरी जा रहे थे।
जांच के लिए भेजा सभी को-
थाना प्रभारी श्री गौतम ने बताया कि सभी मजदूरों को खाना-पीना कराते हुए सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की नसीहत दी गई। इस दौरान एसडीएम अनुराग तिवारी और चिकित्सकों को बुलाकर मजदूरों को रांझी स्थित आदिवासी छात्रावास में भिजवाया गया है, जहां उनका स्वास्थ परीक्षण कराया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.