Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

ओरियंट पेपर मिल में एक कर्मचारी की मौत

0 95

प्रबंधन के लापरवाही से कागज कारखना में हादसा से एक कर्मचारी की मौत

शहडोल वीरेंद्र प्रताप सिंह। एक फिर प्रबंधन की लापरवाही उजागर हुई सबसे बड़े कागज कारखाना ( ओरियंट पेपर मिल ) के पेपर मशीन प्लान के आपरेटर राकेश मिश्रा की  मशीन के चपेट में आने से मौत होने का मामला सामने आया है, जिसे हर बार की तरह इस बार भी ओपीएम प्रबंधन इस मामले को दबाने का प्रयास कर रहा है , वही मील से जुड़े कुछ लोगो का आरोप है कि मील प्रबंधन की लापरवाही के चलते एक और कामगार की मौत हुई है।

प्राप्त अनुसार अमलाई थाना क्षेत्र के सबसे बड़े कागज कारखना  ( ओरियंट पेपर मिल ) के पेपर मशीन प्लान के आपरेटर के पद पर कार्यरत राकेश मिश्रा की की मशीन की चपेट में आने से आज दोपहर मौत हो गई और  इस हादसे के बाद मील के अंदर हड़कंप मच गया । 

वही सूत्रों का कहना है कि इस घटना के बाद प्रबंध  मामले को दबाने का हर संभव प्रयास कर रहा था । जबकि  वह विफल रहे …… इस घटना के बाद से ओपीएम मील के लापरवाही की कलई खुलती नजर आई और कर्मचारियों में हादसे में हुई मौत लेकर काफी आक्रोश है।  

संघठन ने जताया विरोध 

घटना के बाद कुछ संघठन के लोगो ने मुखर होकर अपना विरोध भी जताया है। विदित हो कि  प्रबंधन की लापरवाही के चलते कर्मचारियों की मौत व गंभीर रुप  घायल का यह कोई पहला मामला नही है । बल्कि पूर्व में भी इससे बड़ी घटनाएं हो चुकी है, लेकिन प्रबंधन की लापरवाही थामने का नाम नही ले रही है। पता नही लापरवाह मिल प्रबंधन और कितने कर्मचारियों की जान जोखिम में डालेगा। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.