Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कोरोना पाजिटिव केस मिलते ही टी सिरीज की बिल्डिंग सील

0 30

शामी एम् इरफ़ान की रिपोर्ट मुम्बई

     कोरोना संक्रमितो की संख्या भारत देश में लगातार बढ़ रही है। जहाँ देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 65-66 हजार का पहुंच गई है, वहीं महाराष्ट्र प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या है। हालांकि सरकार ने कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए 17 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है, किन्तु लाॅकडाउन के दौरान भी प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। सब जगह तालाबंदी है, लोग अपने घरों से काम कर रहे हैं और बिल्डिंग्स, माॅल आदि जगहों पर सिक्योरिटी से जुड़े लोगों की ड्यूटी है। कोरोना ने उनको भी अपनी गिरफ्त में लेना शुरू कर दिया है।
           देश की जानी-पहचानी म्यूजिक कम्पनी टी-सीरीज की ऑफिस बिल्डिंग मुम्बई के अंधेरी पश्चिम में है। इस बिल्डिंग के रख-रखाव से जुड़े एक कर्मचारी को कोरोना संक्रमण होने के कारण बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है।
           सुरक्षा व्यवस्था में लगे केयर टेकर, सिक्यूरिटीज के लोग लाॅकडाउन के दौरान जहाँ काम कर रहे हैं, वहीं रह रहे हैं और उनके खाने पीने की पूरी व्यवस्था भी है। टी सिरीज की बिल्डिंग के ठीक सामने की एक बिल्डिंग को पिछले महीने सील किया गया था। उस बिल्डिंग में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था। तब से वह इलाका ही सील है। 
(वनअप रिलेशंस)

Leave A Reply

Your email address will not be published.