Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जबलपुर में आज कोरोना से एक मृत, छ: पॉजिटिव मिले टोटल संख्या हुई 278, 11 की मृत्यु

0 69

जबलपुर। आज सोमवार 8 जून की की देर रात मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और आईसीएमआर लैब से मिली 81 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट्स में कोरोना पॉजिटिव के दो नये मामले सामने आए हैं । इनमें से एक सदर गली नम्बर दस की 69 महिला की मृत्यु के बाद लिया गया सेम्पल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।
जबलपुर हॉस्पिटल से रविवार की देर रात मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था । मेडिकल कॉलेज पहुंचने के पहले ही उनकी रविवार और सोमवार की दरमियानी रात 12.30 बजे मृत्यु हो गई थी । आज देर रात को मिली जांच रिपोर्ट में दूसरा पॉजिटिव मिला मरीज भी 34 वर्ष की महिला है । आजाद नगर गोहलपुर निवासी यह महिला जबलपुर हॉस्पिटल में काम करती है । वे यहां कुछ दिनों पूर्व इलाज के लिये आई एक महिला के संपर्क में आई थी जो बाद में शेल्बी हॉस्पिटल में उपचार के लिये भर्ती हुई थी और कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई थी ।

चार व्यक्ति डिस्चार्ज,6 नए पॉजिटिव आये, 278 हो गई कुल संख्या

जबलपुर में कोरोना से स्वस्थ होने पर आज मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से एक तथा सुखसागर कोविड केयर सेंटर से तीन व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । मेडिकल से डिस्चार्ज किये गये व्यक्ति को 17 दिन की आइसोलेशन की अवधि पूरी होने पर सीधे घर भेजा गया है । वहीं सुखसागर मेडिकल कॉलेज से नई गाईड लाइन के अनुसार डिस्चार्ज किये गये तीनों व्यक्तियों को सुखसागर में ही सात दिनों के लिये क्वारन्टीन रखा जायेगा । सुखसागर से आज डिस्चार्ज किये गये तीनों व्यक्ति आरपीएसएफ के कांस्टेबल है । जबकि मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज किया गया व्यक्ति कुंडम तहसील क्षेत्र का निवासी है ।4 नए केस -चाँदमारी की तलैया, पुलिस कॉलोनी मदन महल, सिंधी कैम्प भवानी चौक में पहुँचा कोरोना मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज शाम मिली 28 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में चार व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । नये मिले कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों में चाँदमारी तलैय्या निवासी 36 वर्षीय महिला, शास्त्री नगर निवासी 36 वर्षीय पुरुष, पुलिस कॉलोनी मदनमहल निवासी 55 वर्षीय पुरुष तथा सिंधी केम्प भवानी चौक के दो दिन पहले संक्रमित पाये गये व्यक्ति के 70 वर्षीय बड़े भाई शामिल हैं । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक मिले कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 276 हो गई है । इनमें से 215 स्वस्थ हो गये हैं जबकि 11 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है । जबलपुर में एक्टिव केस 51 हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.