Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 181, तीन कंटेन्मेंट जोन से प्रतिबंमुक्त

0 65

जबलपुर। मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आज रविवार की शाम मिली 27 सेम्पल की रिपोर्ट्स में चार व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इनमें हाजी शमीम उम्र 46 बर्ष, हाजी मकसूद उम्र 63 बर्ष, नबाब बुलन्द खान उम्र 54 बर्ष और 45 साल की आयशा खान शामिल है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 181 हो गई है । मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब के अलावा रविवार की शाम आईसीएमआर लैब से भी एक सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जो निगेटिव है ।

हाजी शमीम सूजी मोहल्ला तीन पत्ती के पास रहने वाले हैं । हाजी मकसूद और आयशा खान अल रज्ज़ाक मार्केट के पास बहोराबाग में रहते हैं । आयशा खान पूर्व में पॉजिटिव पाई गई फातिमा खान की बहन हैं । नबाब बुलन्द खान आयशा खान के पति हैं और कई दिनों पहले मण्डला से जबलपुर आये थे और लॉकडाउन की वजह से यहीं रुक गए थे । वे मण्डला के कछेरी मोहल्ला के निवासी हैं । नबाब बुलन्द खान 20 मार्च को मण्डला से जबलपुर आये थे । सिक्किम की महिला चन्द्रा सुब्बा का सेम्पल जांच में निगेटिव पाया गया है ।

जबलपुर में पिछले 21 दिनों से कोरोना का कोई भी नया प्रकरण नहीं मिलने पर तीन कंटेन्मेंट जोन को हटा दिया गया है । इनमें जबलपुर शहर का कचनार सिटी (विजयनगर) और बाजनामठ तथा जिले की मझौली तहसील का ग्राम पौड़ी-पौडा का कंटेन्मेंट क्षेत्र शामिल हैं ।

जबलपुर जिले में लॉकडाउन की अवधि 31 मई तक बढ़ाई गई । जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव द्वारा आदेश जारी । भारत सरकार के गृह विभाग के सामान्य निर्देशों के अनुपालन में शीघ्र ही अलग से जारी किया जायेगा विस्तृत आदेश ।

जबलपुर की अब तक की स्थिति :

कुल पॉजिटिव – 181

स्वस्थ हुए – 95

मृत्यु – 8

एक्टिव केस – 78

Leave A Reply

Your email address will not be published.