Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

नेत्र शिविर में 120 नेत्र रोगियों का होगा मोतियाबिंद आपरेशन

0 129

जबलपुर। जबलपुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मानव सेवा का नेत्र एवं स्वास्थ्य शिविर आज धनी की कुटिया अधारताल में लगाया गया। शिविर में 4 हजार 826 लोगों का पंजीयन किया गया और नेत्र परीक्षण के बाद करीब 13 सौ लोगों का चश्में के लिए तथा 120 नेत्र रोगियों का मोतियाबिंद आपरेशन के लिए चिन्हांकन किया गया। शिविर में नेत्र रोगियों को दवाईयां एवं आई ड्रॉप्स भी वितरित किए गए।

मानव सेवा शिविरों का आयोजन मंत्री लखन घनघोरिया के जन्मोत्सव के अवसर पर किया जा रहा है। आज के शिविर में 18 वर्ष के एक हजार 325 बालक-बालिकाओं को दो पहिया वाहनों के नि:शुल्क ड्रायविंग लाइसेंस उपलब्ध कराने के लिए पंजीयन किया गया।

     शिविर में सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया भी शामिल हुए। श्री घनघोरिया ने कहा कि उनका जीवन जनता की सेवा के लिए समर्पित है। उन्होंने नेत्र एवं स्वास्थ्य शिविर में जनसमूह की उपस्थिति देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। श्री घनघोरिया ने लगने वाले शिविरों में शामिल होकर इनका लाभ उठाने की अपील क्षेत्र के नागरिकों से की।

     शिविर में सुबोध पहारिया, अतुल खरे, मालती दुबे, चमन पासी, मंजीत चक्रवर्ती, प्रमोद पटेल, आशीफ इकबाल, मनोज भदौरिया, लक्ष्मी शुक्ला, सोनू तिवारी, कोमल रैकवार, प्रदीप तिवारी आदि मौजूद थे ।   

आज सिंधी धर्मशाला में लगेगा शिविर

     सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण मंत्री के जन्मोत्सव पर आयोजित किए जा रहे नेत्र एवं स्वास्थ्य परीक्षण शिविरों की श्रृंखला का चौथा शिविर मंगलवार 25 फरवरी को सिंधी धर्मशाला गोपाल होटल में सुबह 10 बजे से लगाया जाएगा। शिविर में दिव्यांगों का सहायक उपकरण वितरण के लिए चिन्हांकन भी किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.