Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

श्रमिको को लाए गए वाहन को सेनेटाइज किया

0 14

मंडला।नगर परिषद नगर भू आ बिछिया के द्वारा जब से कोरो ना वायरस का प्रभाव चल रहा है , तब से आज दिनांक तक संदिग्ध एवं भीड़ भाड़ वाली जगहों पर सेने ट्राई एवं प्रत्येक वार्डों में केमिकल युक्त पाउडर का छिड़काव किया जा रहा है।
जब – जब अन्य राज्यों से मजदूरों का आगमन होता है , तब – तब वाहनों को , लोगों को , थाना परिसर , चिकत्सालय में एसडीएम कार्य. में सेनेटाइजर किया जा रहा है ।यही नहीं मोतीनाला , मंगली ओर जहां – जहां तहसीलदार जी , एसडीएम साहब जी , एसडीओपी साहब जी , का आदेश हुआ वहां – वहां नगर परिषद के द्वारा सेनीटाइज किया जा रहा है ।
आवश्यकता नहीं थी परंतु माननीय विधायक जी के द्वारा बिना पूछे सेनीटाइज किया जा रहा है काबिले तारीफ है । परंतु जहां अभी तक नहीं हुआ है वहां किया जाना जरूरी था ।केमिकल युक्त पाउडर का छिड़काव किया जा रहा है वहां नहीं किया जाना चाहिए था जहां नहीं हुआ है वहां छिड़काव किया जाता तो अच्छा होता जानकारी हेतु नगर परिषद के द्वारा समय-समय पर किए छिड़काव का छायाचित्र आप की जानकारी हेतु प्रस्तुत है । Korona वायरस से लडने की क्षमता नगर परिषद भूआ बिछिया को है । पर्याप्त केमिकल , पाउडर का स्टॉक है।कृपया नगर परिषद को बदनाम ना करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.