Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सुदर्शन वाहिनी ने उठाई मुरारी बापू के खिलाफ एफआईआर की मांग

0 28

जबलपुर। वह जनता जो कभी आपको सिर पर बैठाती है तो कभी आपके समक्ष भी खड़ी हो जाती है प्रश्न चिन्ह बनकर।इस समय देश के कई कथावाचक ओं के खिलाफ एक गुस्सा जन समुदाय में देखा जा रहा है जो उनकी कथा शैली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है सांप्रदायिक सौहार्द और एकता की आड़ में धर्म विशेष पर आक्षेप करने और देवी देवताओं की छवि अपनी बुद्धि के अनुरूप प्रस्तुत करने के चलते उन्हें इस गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला है कथा वाचक मोरारी बापू के खिलाफ घमापुर थाने में एफ आई आर की मांग सुदर्शन वाहिनी की जबलपुर जिला इकाई द्वारा की गई।
सुदर्शन वाहिनी कट्टर हिंदू संगठन जबलपुर मध्य प्रदेश के द्वारा आज कांचघर स्थित घमापुर थाने में कथावाचक मुरारी बापू के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई गई।
मुरारी बापू के विषय में कहा जा रहा है कि उनके द्वारा सनातन धर्म के मंच पर बैठकर भगवान श्री कृष्ण और बलदाऊ बलराम के संबंध में अपने प्रवचन के दौरान गलत शब्दों का प्रयोग किया जाता है। इसलिए उनके खिलाफ आज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस अवसर पर सुदर्शन वाहिनी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ठाकुर, प्रांत संगठन मंत्री सुशील बर्मन, जिला मंत्री सौरभ सिंह, जिला मीडिया प्रभारी नितिन सिंह, जिला मंत्री दुर्गेश केवट, गौ रक्षक प्रमुख यस भाई और अमित केवट उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.