Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सैनिटाइजर की बोतल को छुए बिना ही कर सकेंगे हाथों को सैनिटाइज

0 19

जबलपुर।अक्सर जब हम अपने हाथों को से टाइप करते हैं। तो उस बोतल को जरूर छूते हैं जिसमें सैनिटाइजर होता है। ऐसी स्थिति में यदि सार्वजनिक जगह पर सैनिटाइजेशन की बोतल रखी हो तो बार-बार लोग उसे छूते हैं और अपने हाथों को सैनिटाइज करते हैं। सवाल यह उठता है कि जो लोग बॉटल को छूते हैं सैनिटाइजेशन से पहले उनके हाथ में संक्रमण के विषाणु हो सकते हैं। ऐसी दशा में यदि कोई दूसरा व्यक्ति भी जाकर उस बॉर्डर को छू ले तो संक्रमण का खतरा भी बन जाता है। ऐसी स्थिति में एक विकल्प बनकर सामने आया है पैडल सैनिटाइजर जो इन परिस्थितियों से आपको बचा सकता है। जिसमें आपको पैरों से नीचे लगे पैडल को दबाना होता है और के सामने केवल अपना हाथ रखना होता है। सैनिटाइजर आपके हाथों पर गिरेगा और आप अपने हाथों को आसानी से सारा टाइप कर पाएंगे।
जनआक्रोश और रोटरी क्लब जबलपुर वेस्ट द्वारा एडी. एस पी ट्रैफिक कार्यालय और हितवाद प्रेस में पैडल सेनेटाइजर सिस्टम लगाया गया।
जनआक्रोश और रोटरी क्लब जबलपुर वेस्ट के सौजन्य से आज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात अगम जैन को उनके सेवा कार्यों के लिए सम्मानपत्र भेंट किया और पेडल सेनेटाइजर सिस्टम लगाया । इस अवसर पर जनआक्रोश अध्यक्ष विवेक यादव, सचिव अखिलेश दीक्षित, सुधीर हरिदास,निर्मल सिंह परिहार,रुद्रप्रताप सिंह,कृष्णा धारकर,राहुल तिवारी, आदि उपस्थित रहे । यह सिस्टम और अन्य प्रशासनिक कार्यालयों में जनता के उपयोग हेतु लगाया जा रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.