Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

रीवा लोकायुक्त की कार्रवाई: उपयंत्री व आपरेटर को 1500 की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

0 157

रीवा। लोकायुक्त की लगातार कार्यवाही के बाद भी सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार कम नहीं हो रहा है, लगातार रिश्वतखोर अफसर लोकायुक्त की गिरफ्त में आ रहे है। शुक्रवार को रीवा लोकायुक्त की टीम ने विद्युत विभाग में पदस्थ उपयंत्री को 1500 रुपए की रिश्चत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। आगे की पूछताछ की जा रही है। यह कार्यवाही कार्यालय कनिष्ठ अभियंता मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड मैहर जिला सतना में की गई है। 

पदस्थ उपयंत्री सतीश तिवारी

क्या है मामला…
जानकारी के मुताबिक विद्युत विभाग में पदस्थ उपयंत्री सतीश तिवारी द्वारा कंप्यूटर आपरेटर संदीप पटेल के  हवाले से आवेदक अखिलेश चौरासिया पिता गुलाबचंद्र चौरसिया निवासी 121 पुरानी बस्ती वार्ड क्रमांक 4 मैहर जिला सतना से मुरमुरा मील में लगे विद्युत कनेक्शन का लोड बढ़ाने के नाम पर रिश्वत मांगी जा रही थी, जिसके एवज में आरोपियों द्वारा 500 रुपए पहले ही ले लिए गए थे और 1500 रुपए की शुक्रवार को लेने की बात कही थी। अरोपियों से प्रताडि़त आवेदक ने शिकायत लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ से की थी, मामले की जांच कराने के बाद शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए दोनो आरोपियों को रंगे हाथ लोकायुक्त की टीम ने धर दबोचा। आगे की जांच की जा रही है। 12 सदस्यीय दल ने की कार्रवाई.
बता दें कि लोकायुक्त एसपी रीवा के निर्देश पर कार्रवाई उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार सहित निरीक्षक जियाउल हक व 12 सदस्यीय टीम ने की। बता दें कि लगातार लोकायुक्त टीम रीवा द्वारा घूसखोरो को अपनी गिरफ्त में लिया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.