Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

कौशल्य एवम् उद्योजकता विभाग की सहसचिव डॉ. सुवर्णा खरात का दौरा

0 85

मुम्बई रिपोर्ट : के रवि दादा। स्थानीय पनवेल के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने हाल ही में महाराष्ट्र के उद्योगजता मंत्री जनाब नवाब मलिक जी से मुलाकात कर पनवेल के आय टी आय की इमारत बांधने के लिए मुलाकात की थी .उस अनुसार नवाब मलिक जी ने उनके विभाग की अपर मुख्य सचिव श्रीमती .सुजाता सैनिक जी को पनवेल के आयटीआय इमारत और यंत्रणा एवं उसके पांच एकड़ जगह पर हुए अतिक्रमण का जायजा लेकर अहवाल तैयार करने को कहा था .उसपर सुजाता सैनिक जी ने अपने विभाग की मशहूर और कर्मयोगी सहसचिव श्रीमती . सुवर्णा खरात जी को पनवेल आयटीआय का दौरा करने को कहा .आज सुवर्णा
खरात जीने आप कौशल्य विभाग के रायगढ़ जिला सहायक आयुक्त श्री. शालिक पवार , प्रो .के . डब्ल्यू
खटावकर उप प्राचार्य श्री .
विजयकुमार टिकोले और अवर सचिव श्री . बोंद्रे जी ने मिलकर सुवर्णा खरात मैडम का पहले स्वागत किया . फिर सभी मौजूद लोगो ने मिलकर उन्हें पनवेल आयटीआय की परिस्थिति से अवगत कराया . जिसमें यह बात सामने आई के आय टी आय की इमारत को धोका होने का विवरण व्ही जे टी आय इसके पहले ही दिया था .उस बारे में मालूमात और प्रतिवेदन डॉ . खरात जी को सोपकर नई इमारत की अनुरूपता उनके संज्ञान में लाकर दी . विभिन्न तरह के प्रवीणता पूर्वक शिक्षा के लिए रहे विभाग की और विद्यार्थियों की मालूमात , मौजूद यंत्रणा वर्क शॉप आदि की मलुमात उन्होंने प्राचार्या से ली . आय टी आय पनवेल संस्था की 23 एकड़ जगह में से पांच एकड़ जगह पर अतिक्रमण किया गया है .वह मामला न्यायालय के आधीन हैै .उस बारे में वर्तमान स्थिस्थी की मालूमात डॉ .
खरात जी ने ली .इस पनवेल के आय आय टी के बारे में ली गई मालूमात के आधार पर वह जल्द ही अपर सचिव सुजाता सैनिक और विभाग के मंत्री जनाब.नवाब मलिक जिनको पेश करेंगे .फिर स्वयं मंत्री जी पनवेल आय आय टी से रूबरू होंगे ऐसी मालूमात मंत्री जी के पिए जनाब .शेख जी ने पनवेल वासियो को दी .

Leave A Reply

Your email address will not be published.