Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

जनपद सदस्यो की गरिमामय उपस्थिती में शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

0 158

जबलपुर दर्पण पाटन ब्यूरो। जनपद पंचायत पाटन में आज निर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया जिसमे पाटन मझौली विधानसभा से विधायक अजय विश्नोई, जिला पंचायत सदस्य ठा.मनोहर सिंह, जिला पंचायत के पूर्व सदस्य उदय सिंह ठाकुर,जनपद अध्यक्ष श्रीमति ज्योति ठाकुर, जनपद उपाध्यक्ष सविता ठाकुर जनपद सदस्य राकेश यादव, संजय सिंह ग्वारी, शक्तिराज यादव, श्रीमति मधु अश्वनी पटेल, एव अन्य जनपद सदस्यो को गरिमामय उपस्थिती में शपथ ग्रहण कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम के उपरांत जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमति ज्योति ठाकुर ने जनपद पंचायत क्षेत्र में आने वाली सभी पंचायतों के विकास कार्य तत्परता से करने का साथ ही जिला पंचायत पंचायत सदस्य ठा.मनोहर सिंह, एव सभी जनपद सदस्यो को साथ लेकर जनपद पंचायत क्षेत्र की आने वाली सभी पंचायतों का विकास सभी को साथ मिलकर करना है।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाटन मझौली विधान सभा से विधायक अजय विश्नोई ने कहा कि आज पाटन तहसील की ग्रामीणों द्वारा चुनी गांव की सरकार बन गई है। में विधायक होने के नाते जनपद पंचायत पाटन में विकास कार्यों के लिए आवश्यक फंड की कमी नही होने दुगा। पाटन विधान सभा की सभी तहसील के गांव साथ ही नगर परिषद में आने वाले सभी वार्डो के विकास कार्य करना मेरी पहली प्राथमिकता में शामिल है।

शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर जिला पंचायत सदस्य ठा.मनोहर सिंह ने कहा कि हम सभी को राजनैतिक प्रतिद्वंदिता को भुलाकर पाटन जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली सभी पंचायतों का योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्य करना है। हम सभी की जवाबदारी बनती है। जनता ने हम पर अपना विश्वास जताकर हमे अपना प्रतिनिधि बनकर भेजा है। इसलिए हमारी भी उनके प्रति जवाबदारी बनती है।

शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य उदय सिंह ठाकुर ने कहा कि आज ग्रामीणों की चुनी गांव की सरकार ने शपथ ग्रहण कर लिया है। हमारी पहली प्राथमिकता है शासन की योजनाओं का लाभ आखरी पक्ति में बैठे गरीब को मिले। हम सभी को साथ मिलकर जनपद पंचायत क्षेत्र के प्रत्येक गांव का विकास कार्य करना है।‌‌‌‌‌

Leave A Reply

Your email address will not be published.