बॉलीवुड दर्पण

एनटीआर जूनियर की ‘देवरा: भाग 1’ का ट्रेलर रिलीज: बड़े पैमाने पर मनोरंजन का तूफान

मुंबई। बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा: भाग 1 के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ा दी है। एनटीआर जूनियर की इस महाकाव्य एक्शन गाथा ने पहले ही सिनेमा प्रेमियों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। निर्देशक कोराताला शिवा और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ मिलकर, देवरा भारतीय सिनेमा में एक नया इतिहास रचने को तैयार है।

फिल्म का रोमांचक ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर छा गया, और इसके दमदार संवादों, भव्य दृश्यों और एनटीआर जूनियर के तीव्र एक्शन सीक्वेंस ने दर्शकों को मोहित कर लिया है। देवरा की कहानी एक ऐसे नायक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वंचितों के लिए आशा की किरण बनता है और दुष्टों के लिए एक चुनौतीपूर्ण तूफान।

संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के धुनों ने पहले ही श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है। खासकर धीरे धीरे, दावुडी, और इंटेंस फियर जैसे ट्रैक ने फिल्म की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। फिल्म के प्री-सेल्स में भी रिकॉर्ड तोड़ते हुए, उत्तरी अमेरिका और यूएस में तेजी से टिकट बिके हैं, जिससे यह एक ऐतिहासिक शुरुआत के लिए तैयार है।

सैफ अली खान फिल्म में मुख्य विलेन भैरा के किरदार में नजर आएंगे, जो अपने उग्र अंदाज से इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। वहीं, जान्हवी कपूर इस फिल्म से तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत कर रही हैं। उनकी जोड़ी एनटीआर जूनियर के साथ पहली बार देखने को मिलेगी, जिसे लेकर प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।

देवरा: भाग 1 कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है, और इसे युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स के तहत निर्मित किया गया है। नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में एनटीआर जूनियर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और इसके भव्य एक्शन और दिलचस्प कहानी से यह साल की सबसे बड़ी फिल्म बनने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page