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1912 मे बिल संबंधी करे शिकायत

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सुधार का मैसेज देखे मोबाइल मे

जबलपुर। मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड द्वारा बिजली बिल सुधारने की प्रक्रिया को बेहद आसान कर दिया गया है । ऐसे उपभोक्ता जिन्हें उनके बिजली बिल में किसी प्रकार का संशोधन करवाना है, वे अब कंपनी के कॉल सेंटर के टोल फ्री नंबर 1912 पर अपना आईवीआरएस नंबर बताकर बिल संबंधी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। बिजली उपभोक्ताओं को अपना बिल सुधरवाने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी । कंपनी द्वारा बिल से संबंधित शिकायत के निराकरण की अधिकतम सीमा 15 कार्यदिवस तय कर दी गई है । शिकायत के निराकरण की सूचना संबंधित उपभोक्ता को एस एम एस के माध्यम से दी जाएगी।

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