Publisher Theme
I’m a gamer, always have been.

सूने मकान में घुसकर, वारदात को दिया अंजाम

0 42

जबलपुर दर्पण क्राईम ब्यूरो। अभिजीत कुमार श्रीवास्तव उम्र 66 वर्ष निवासी एपीआर कालोनी कटंगा ने कैंट थाने में लिखित शिकायत की वह विगत 7 अप्रैल को अपनी पत्नी से साथ पुत्र गौरव के पास नोयडा गया था पत्नी को बेन ट्यूमर है वह अपने घर में ताला बंद करके अपने छोटे भाई जयदीप श्रीवास्तव जो नागरथ चौक के पास रहते हैं।

में अपने घर की चाबी उनको देकर गया था दिनांक 9-7-22 की भाई जयदीप ने उसे फोन पर बताया कि दिनांक 6-7-22 की सुबह लग्भग 10 बजे कटंगा का घर देखकर आया था तब तक सब सही था दिनांक 19-7-22 की दोपहर लगभग 12-30 बजे जाकर देखा तो घर के साईड वाले दरवाजे की कड़ी टूटी थी अदर जाकर देखने पर नीचे वाले बेडरूम का ताला तोड़कर बेडरूम में रखी लोहे एवं लकड़ी की आलमारी खुली हुयी थी तथा अंदर रखा सामान बिखरा हुआ था।

दिनांक 12-1-22 की सुबह वह अपने घर आकर देखा लोहे की आलमारी में रखे कपड़े बिखरे पड़े थे तथा लाकर में रखे कुल 15 हजार रूपये, 2 हाथ घड़ी, छोटे पाउच में टूटी हुयी ज्वेलरी रखी थी जो उसे नहीं मालूम है पत्नी के आने के बाद पता चलेगा। गायब थे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। रिपोर्ट पर धारा 457, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.