खास खबरजबलपुर दर्पणमध्य प्रदेशलाइफस्‍टाइल

अभिनेत्री वाणी कपूर ने जबलपुर के सदर बाजार में कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का किया उद्घाटन

जबलपुर। जबलपुर शहर मानो थम सा गया था! मौका था कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम के उद्घाटन का। बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर ने इस शोरूम का उद्घाटन किया। उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग उमड़ पड़े। इस लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वैलर्स ने मध्य प्रदेश में तीन स्थानों पर अपने फुटप्रिंट दर्ज करते हुए इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी को और मजबूत किया है। अभिनेता वाणी कपूर द्वारा उद्घाटन किए गए इस ब्रांड न्यू शोरूम मंे उत्कृष्ट आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत रेंज के साथ खरीदारी के एक शानदार अनुभव का वादा किया गया है।
उत्साहित प्रशंसकों को संबोधित करते हुए बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर ने कहा, ‘‘मैं जबलपुर में कल्याण ज्वैलर्स जैसे इस प्रतिष्ठित ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए रोमांचित हूं। मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है, क्योंकि यह ब्रांड विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहक संतुष्टि का प्रतीक है। कल्याण ज्वैलर्स के इस भव्य शोरूम में लोगों को ग्लोबल लेवल की खरीदारी का एक शानदार अनुभव मिलेगा। यहां जो कलैक्शन पेश किया गया है, वह भी लोगों को लुभाएगा। इस कलैक्शन में क्षेत्रीय रीति-रिवाजों का सुंदर मिश्रण है, जो हमारे राष्ट्र के लिए एक सच्चे ट्रिब्यूट के समान है। मुझे विश्वास है कि ब्रांड के शुभचिंतक आभूषण ब्रांड का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे और पूरे दिल से समर्थन करेंगे।’’
नए शोरूम के लॉन्च पर कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘अपनी तीन दशक लंबी यात्रा में एक कंपनी के रूप में हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं। ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिहाज से एक पूरा इकोसिस्टम तैयार करने के लिए कई कदम उठाए गए हैं। हम जबलपुर में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं। इसके तहत मध्य प्रदेश राज्य में अपने फुटप्रिंट का लगातार विस्तार करते हुए हम कंपनी के मूल मूल्यों- विश्वास और पारदर्शिता पर खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। इस तरह हम अपने ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहे हैं।’’
इस महीने कल्याण ज्वैलर्स ने ग्लोबल स्तर पर अपने 200वें शोरूम की उपलब्धि हासिल की है। इस अवसर का जश्न मनाते हुए कंपनी ने अपने ‘सेलिब्रेटिंग 200 शोरूम’ कैम्पेन की शुरुआत की है, जिसमें यह सुनिश्चित करने के लिए अद्वितीय ऑफर शामिल हैं कि ग्राहकों को उनकी आभूषण खरीद पर अधिकतम लाभ मिले। इस कैम्पेन में ग्राहक अद्वितीय प्रमोशन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, जिसके तहत उन्हें न्यूनतम 1 लाख रुपये की खरीदारी करने पर खरीद मूल्य के आधे पर कोई मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। इसके अतिरिक्त, ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट‘ लागू किया जाएगा, जो बाजार में सबसे कम और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों के लिए एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित किया जाता है। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स से प्रत्येक खरीदारी पर एक रैफल कूपन मिलेगा। आभूषण ब्रांड 200 भाग्यशाली ग्राहकों को 2 ग्राम सोने का सिक्का देगा, जिन्हें इलेक्ट्रॉनिक रैफल ड्रा के माध्यम से चुना जाएगा।
कल्याण ज्वैलर्स में खुदरा बिक्री वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता की गारंटी, आभूषणों का मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज सहित बाय-बैक पॉलिसी प्रदान करेगा। यह प्रमाणन अपने वफादार ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांडों का भी स्टॉक होगा, जिनमें मुहूर्त (वेडिंग ज्वेलरी लाइन), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वेलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड ज्वेलरी), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (दैनिक पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च की गई लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page